दिल्ली

कोरोना से बचाव के लिए द्वारका के स्टूडियो अपार्टमेंट में सामूहिक हनुमान चालीसा

दिल्ली में कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रोन के बढ़ते मामलों को देखते हुए लोग सावधानी बरतने के साथ भगवान की पूजा कर उनसे भी बचाव की कामना करने में लगे हैं।

दिल्ली में कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रोन के बढ़ते मामलों को देखते हुए लोग सावधानी बरतने के साथ भगवान की पूजा कर उनसे भी बचाव की कामना करने में लगे हैं। द्वारका सेक्टर 16 के स्टूडियो अपार्टमेंट में सोसाइटी के लोग आज साल के आखिरी मंगलवार को सामूहिक हनुमान चालीसा का पाठ कर कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रोन से बचाव के लिए हनुमान जी की स्तुति कर रहे हैं।

बलराज गौतम स्टूडियो अपार्टमेंट आरडब्लूए अध्यक्ष

संकट मोचक की पूजा कर सोसाइटी के लोग स्टूडियो अपार्टमेंट सहित पुरे द्वारका के लोगों के जान-माल की सुरक्षा की कामना कर रहे हैं। इस मौके पर आरडब्लूए के अध्यक्ष ने बताया कि कोरोना से बचाव के लिए सोसाइटी के मंदिर में सामूहिक हनुमान चालीसा के पाठ का आयोजन किया गया।

एच के शर्मा स्टूडियो अपार्टमेंट स्थानीय निवासी

इस वक़्त सावधानी बरतने की जरूरत है। इसके लिए सरकार की गाईडलाईन्स का पालन कर एक-दुसरे को सुरक्षित रखने की आवश्यकता है। और ईश्वर से भी इस मुश्किल वक़्त में सबको स्वस्थ रखते हुए सुरक्षित रखने की कामना है। इसी उद्देश्य से इस सामूहिक हनुमान चालीसा का आयोजन किया गया।

ये भी पढ़े: द्वारका में पॉल्युशन कम करने मैदान में फिर उतरी फ़ायर ब्रिगेड

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button