दिल्ली

कीर्तिनगर में आयोजित हुआ क्रेडिट आउटरीच प्रोग्राम, दिया 111 करोड़ का ऋण

पश्चिमी दिल्ली के कीर्ति नगर में सेन्ट्रल बैंक आफ इंडिया द्वारा 111 करोड़ का लोन सेंक्शन का सर्टिफिकेट/चेक 158 लोगों को जारी किया गया। दिल्ली जोन के तीन रीजनल कार्यालय दिल्ली सेंट्रल, दिल्ली नार्थ और दिल्ली साउथ द्वारा क्रेडिट आउटरीच प्रोग्राम का आयोजन कीर्तिनगर में किया।

आज पश्चिमी दिल्ली के कीर्ति नगर में सेन्ट्रल बैंक आफ इंडिया द्वारा 111 करोड़ का लोन सेंक्शन का सर्टिफिकेट/चेक 158 लोगों को जारी किया गया। दिल्ली जोन के तीन रीजनल कार्यालय दिल्ली सेंट्रल, दिल्ली नार्थ और दिल्ली साउथ द्वारा क्रेडिट आउटरीच प्रोग्राम का आयोजन कीर्तिनगर में किया।

बाईट : आलोक श्रीवास्तव ( ईडी, सेंट्रल बैंक )

प्रोग्राम में काफी संख्या में ग्राहक भी उपस्थित हुए। इसमें सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के एग्जीक्यूटिव डाइरेक्टर आलोक श्रीवास्तव ने बैंक के विभिन्न योजनाओं एवं डिजिटल बैंकिंग की सुविधाओं के बारे में जानकारी उपलब्ध करवाया। साथ ही उन्होंने लगभग 158 लाभार्थियों को 111 करोड़ रुपये के ऋण प्रदान किये। फिर उन्होंने सेंट्रल बैंक की उत्तरोत्तर प्रगति के बारे में भी सबको जानकारी दी।

program

इस अवसर पर जनरल मैनेजर ( फील्ड ) वी के महेन्द्रू ने भी बैंक की प्रगति और योजनाओं के बारे में जानकारी दी। प्रोग्राम में बैंक द्वारा अपने सीनियर सिटीजन रिटायर्ड स्टाफ को भी सम्मानित किया। इस कार्यक्रम में तीनों रिजनल ऑफिस के रिजनल मैनेजर अश्वनी ढींगरा, संजय कुमार श्रीवास्तव और डा. हिमांशु गुप्ता भी उपस्थित रहे। ग्राहकों ने भी सेंट्रल बैंक के ऐसे कार्यक्रम की जमकर सराहना की।

ये भी पढ़े: BREAKING NEWS: मऊ में सपा नेता के घर इनकम टैक्स का छापा

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button