दिल्ली

Delhi: सांसद आवास अपार्टमेंट्स की छत से गिरकर युवती की मौत, सुसाइड की आशंका

Delhi Girl Suicide: दिल्ली के पंडित पंत मार्ग स्थित सांसद आवास अपार्टमेंट की छत से एक युवती की गिरने से मौत हो गई. फिलहाल पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है.

Delhi Girl Dies after Salling from Roof: दिल्ली के पंडित पंत मार्ग स्थित सांसद आवास अपार्टमेंट्स की छत से नीचे गिरने से एक 18 वर्षीय युवती की मौत हो गई है. सूचना पाकर पुलिस मौक पर पहुंची. शुरुआती जांच में आत्महत्या का मामला लग रहा है. फिलहाल पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है.

एमपी फ्लैट्स से लगाई छलांग

पुलिस के मुताबिक,  घटना 20 अगस्त की रात करीब 9:15 बजे की है. पुलिस को सूचना मिली थी कि MP Flats से एक युवती ने नीचे छलांग लगा दी है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच की तो मृतक की पहचान आयुषी के रूप के हुई. वह पंडित पंत मार्ग के पास बने धोबी घाट में रहती है.

मिले सीसीटीवी फुटेज

जानकारी के अनुसार, 20 अगस्त की शाम को ये युवती यमुना ब्लॉक की छत पर पहुंची, जिसके बाद ये नीचे गिर गई. पुलिस को आयुषी के छत की तरफ जाने की सीसीटीवी फुटेज भी मिली है. वहीं, छत से उसका फोन और पर्स भी बरामद कर लिया गया है.


पुलिस की हर एंगल से जांच

फिलहाल पुलिस की शुरुआती जांच मे मामला आत्महत्या का लग रहा है. क्राइम टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है. मृतका के माता-पिता के बयान दर्ज किए गए हैं. एफएसएल विशेषज्ञ टीम ने भी मौके का मुआयना किया है. धारा 174 सीआरपीसी के तहत कार्रवाई शुरू की गई है. पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है.

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button