दिल्ली

शराब के ठेकों के खोले जाने को लेकर नाराजगी, किया धरना-प्रदर्शन

दिल्ली सरकार के नए आबकारी नीतियों के तहत हर वार्ड में खोले जा रहे कई शराब के ठेकों को ले कर लोगों में काफी नाराजगी है और इसी को ले कर विरोध जाहिर करते हुए स्थानीय लोगों और बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मिल कर धरना-प्रदर्शन किया

दिल्ली के विकासपुरी विधान सभा इलाके में दिल्ली सरकार के नए आबकारी नीतियों के तहत हर वार्ड में खोले जा रहे कई शराब के ठेकों को ले कर लोगों में काफी नाराजगी है और इसी को ले कर विरोध जाहिर करते हुए स्थानीय लोगों और बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मिल कर धरना-प्रदर्शन किया।

protest

विकासपुरी इलाके के होली कान्वेंट स्कूल के पास आप देख सकते हैं कि स्थानीय लोग केजरीवाल सरकार की नई शराब नीतियों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। इस दौरान केजरीवाल सरकार और स्थानीय विधायक के खिलाफ नारेबाजी करते हुए केजरीवाल के पोस्टर पर जूते-चप्पल भी बरसाए।

 

लोगों का आरोप है कि केजरीवाल सरकार एक वार्ड में 3-3 शराब के ठेके खोल रही है जो कि बिल्कुल गलत है। इससे पहले स्कूल-कॉलेज, मंदिर- मस्जिदों आदि जगहों के आसपास शराब की दुकान नहीं खोली जा सकती हैं, लेकिन केजरीवाल सरकार की नई आबकारी नीतियों ने जगह-जगह शराब के ठेके खोले जाने का रास्ता खोल दिया है। लोगों के इस प्रदर्शन में साथ दे रहे बेजेपी के कार्यकर्ताओं ने कहा कि केजरीवाल सरकार ने लोगों को मुफ्त बिजली और पानी देने का वादा किया था, लेकिन सरकार तो लोगों के घर के पास शराब की ठेके खुलवाने का काम कर रही है। उन्होंने बताया कि अगर इन ठेकों को बंद नहीं करवाया गया तो इनका ये विरोध प्रदर्शन ऐसे ही लगातार चलता रहेगा।

ये भी पढ़े : एयरपोर्ट पर शराब ले जाने से रोका तो मुफ्त में महिलाओं ने यात्रियों को पिलाई वोदका

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button