दिल्लीद्वारका

DTC की क्लस्टर बस ने कुचला,,01 शख्स की मौत हादसे के बाद सड़क पर लगा जाम, खुलवाने में जुटी पुलिस

दिल्ली के द्वारका मोड़ पर डीटीसी की क्लस्टर बस ने दो शख्स को कुचल दिया। जिनमें से एक की मौत हो गई है। जबकि दूसरे की हालत गंभीर बताई जा रही है। यह हादसा सुबह 10 बजे के आसपास हुआ है।

दिल्ली के द्वारका मोड़ पर डीटीसी की क्लस्टर बस ने दो शख्स को कुचल दिया। जिनमें से एक की मौत हो गई है। जबकि दूसरे की हालत गंभीर बताई जा रही है। यह हादसा सुबह 10 बजे के आसपास हुआ है।

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर मोहन गार्डन थाना की पुलिस, ट्रैफिक पुलिस की टीम भी पहुंच गई है। इस हादसे के कारण मौके पर ट्रैफिक जाम भी हो गया, लोगों की भीड़ भी इकट्ठा हो गई है। डेड बॉडी को वहां से हटाने की प्रक्रिया पुलिस द्वारा शुरू की गई।

जिस क्लस्टर बस से यह हादसा हुआ है वह रूट नंबर 764 पर नेहरू प्लेस टर्मिनल से चलती है। जिस शख्स की मौत हुई है, वह स्कूटी पर सवार था और उसी दौरान उसकी स्कूटी बस की चपेट में आ गई। लेकिन टक्कर इतना जबरदस्त था कि उसकी मौके पर ही जान चली गई।

डीसीपी द्वारका एम. हर्षवर्धन ने इस मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि क्लस्टर बस से स्कूटी की टक्कर हुई थी। जिसमें एक शख्स की मौत हुई है, जिसकी उम्र 33 साल के आसपास है। फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। उन्होंने स्कूल स्टूडेंट की मौत से साफ इनकार किया है।

इस एक्सीडेंट के बाद मौके पर लगे जाम को खुलवाने के लिए ट्रैफिक पुलिस की टीम पहुंचकर तुरंत-तुरंत वहां से बस को साइड करवाया और ट्रैफिक जाम खुलवाने में जुट गई है। हालांकि मौके पर मौजूद लोगों का आरोप था कि क्लस्टर बस के ड्राइवर की लापरवाही से शक की जान गई है। यह लोग बिना लेन की बस को चलाते हैं और आगे बढ़ने की होड़ में स्पीड पर कंट्रोल नहीं रखते हैं। जिसकी वजह से इस तरह का हादसा अक्सर सड़क पर होता है।

गौरतलब है, कि दिल्ली सरकार ने बस को एक लाइन में चलाने की हिदायत दी है। उसको लेकर के कार्रवाई भी शुरू की गई, बावजूद इसके नजफगढ़ रोड पर बस का बिना लेन में चलना और आर तिरछे चलाकर ओवरटेक करना आम बात है।

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button