दिल्लीद्वारका

आजादी की 75वीं वर्षगाँठ पर द्वारका रेजिडेंट्स और स्कूल ने बच्चों की तिरंगा रैली।

देश की आजादी के 75 साल पूरे हो चुके हैं, और पूरा देश इस 75 वीं वर्षगांठ को आजादी के अमृत महोत्सव के रूप में मना रहा है।

देश की आजादी के 75 साल पूरे हो चुके हैं, और पूरा देश इस 75 वीं वर्षगांठ को आजादी के अमृत महोत्सव के रूप में मना रहा है। इस दौरान लगातार इस अमृत महोत्सव को लेकर सरकारी संस्थानों और कर्मियों द्वारा कार्यक्रम आयोजित किये जाते रहे हैं। अब जबकि स्वतंत्रता दिवस को कुछ ही दिन शेष बचे हैं, तो देश और देश वासियों पर आजादी के इस अमृत महोत्सव का खुमार और भी चढ़ता नजर आ रहा है।

IMG_7097

तस्वीरें द्वारका सेक्टर 06 इलाके की हैं, जिनमें आप देख सकते हैं कि, द्वारका के आरडब्लूए, एमडब्लूए के रेजिडेंट्स और स्कूल के बच्चे साथ मिल कर तिरंगा रैली निकाल रहे हैं, इस दौरान द्वारका इलाके में घूमने के दौरान देश भक्तिया के नारे और गीतों से पूरा इलाका गूंजता रहा।

रैली में द्वारका विद्या इंटरनेशनल स्कूल के बच्चों के अलावा यहां के रेजिडेंट्स ने भी बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। सभी के हाथों में तिरंगा, जुबान पर देश के जयकारे के नारे और दिलों में देश प्रेम की भावना उमड़ रही थी।

इस तिरंगा रैली में लोगो की उमड़ी भीड़ और सैकड़ों तिरंगे को एक साथ देख कर इलाकों के लोगों के दिलों में भी देश भक्ति ई भावनाएं हिलोरें मारने लगी, और वो भी आजादी के इस अमृत महोत्सव में शामिल हो गए।

इस मौके पर पूर्व मेयर कमलजीत सहरावत ने बताया कि आजादी के इस अमृत महोत्सव पर लोगों के साथ, भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता भी मिल कर इसे सेलेब्रेर कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि 2 किलोमीटर लंबी ये रैली द्वारका सेक्टर 06 से शुरू होकर 08 होते हुए 10 तक जाएगी।

उन्होंने आजादी के 75वीं वर्षगांठ को लेकर हर्ष जाहिर करते हुए सभी को इसकी बधाई दी और कामना करते हुए कहा कि हमारा देश यूंही, फलता-फूलता और समृद्ध होता रहे।

 

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button