द्वारका

शाकुंतलम सोसायटी की दीवार को बना दिया पेशाबघर, लोग बदबू से परेशान

सेक्टर 10 स्थित शकुंतलम सोसायटी के सैकड़ों लोग भी काफी समय से सिर्फ इस बात को लेकर परेशान हैं, की पास के सेक्टर 6 और 10 के मार्केट से लोग आकर उनके सोसाइटी के दीवारों को पेशाब घर बना दिया है।

आमतौर पर छोटी कॉलोनी या भीड़भाड़ वाले इलाके में रहने वाले लोगों को समस्याओं से परेशान होना पड़ता है। लेकिन करोड़ों की उपनगरी द्वारका की महंगी सोसाइटी के लोग भी छोटी-छोटी समस्याओं से इतना परेशान हो रहे हैं, की उन्हें अफसोस हो रहा है, की उन्होंने यहां फ्लैट क्यों खरीदा। यहां के सेक्टर 10 स्थित शकुंतलम सोसायटी के सैकड़ों लोग भी काफी समय से सिर्फ इस बात को लेकर परेशान हैं, की पास के सेक्टर 6 और 10 के मार्केट से लोग आकर उनके सोसाइटी के दीवारों को पेशाब घर बना दिया है।

file photo

यहां रहने वाले सीनियर सिटीजन धर्मपाल सिंह रावत ने बरात की दीवारें तो खराब हो ही रही है। उससे भी ज्यादा परेशानी यह है, की यहां के लोग बदबू से परेशान हैं। सोसाइटी की दीवार के साथ बने फ्लैट में रहने वाले लोग बालकनी में आकर खड़े तक नहीं हो सकते हैं। खास करके महिलाएं और लड़कियों को तो बहुत ही शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है।

सुमेश गौतम प्रेसिडेंट

यहां के आरडब्ल्यूए के प्रेसिडेंट सुमेश गौतम ने कहा कि इसको लेकर हमने संबंधित डिपार्टमेंट के साथ-साथ स्थानीय काउंसलर को भी समस्या के बारे में अवगत कराया। लेकिन अभी तक इस समस्या का लेकर कोई भी कार्रवाई नहीं की गई है। यहां पर लोग स्वच्छ भारत अभियान का खुलेआम पलीता लगा रहे हैं। लेकिन डीडीए के अधिकारियों का इस समस्या पर ध्यान नहीं जा रहा है। जबकि मिलकर उन्हें इस समस्या के बारे में बताया जा चुका है।

ये भी पढ़े : कोरोना केस बढ़ते ही बिहार में सख्ती बिना मास्क घर से निकले तो देना होगा जुर्माना

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button