दिल्ली

7 मिनट में घर से उड़ा ले गए 7 लाख की ज्वैलरी , हेलमेट पहने आये, लॉक काटा और लॉकर तोड़ा

छतरपुर एनक्लेव में लगातार वारदात से लोग परेशान

Delhi: साउथ दिल्ली में घरों में चोरी सेंधमारी की वारदात में कमी नहीं आ रही है। कुछ मिनट के लिए लोग घर से निकले नहीं की घात लगाए सेंधमार हाउस ब्रेकिंग हथियार लेकर पलक झपकते पहुंचते हैं और कुछ सेकेंड में लॉक को काटकर घर के अंदर से लाखों की ज्वैलरी और महंगे आइटम चुराकर फरार हो जाते हैं। ऐसा ही एक मामला साउथ दिल्ली के मैदान गढ़ी थाना इलाके में सामने आया है।छतरपुर एनक्लेव में रहने वाले एक शख्स तरुण घोष के घर में भरी शाम लाखों की ज्वेलरी और डाटा से भरा लैपटॉप चुरा लिया गया। जिस घर में चोरी की यह वारदात हुई है, वह गुड़गांव की एक हेल्थ केयर कंपनी में सीनियर एग्जीक्यूटिव के रूप में काम करते हैं। उनकी पत्नी तनुजा ने बताया कि यह वारदात 3 जुलाई की शाम को हुई है।जब यह लोग किसी काम से शाम 7:05 के आसपास निकले थे और जब 8:00 बजे के बाद रात में वापस घर पहुंचे तो देखकर सन्न रह गए कि उनके स्टडी टेबल से लैपटॉप गायब है और लॉकर से लाखों का सोने की ज्वेलरी। इस मामले में पुलिस को कंप्लेन दी गई। पुलिस मामला दर्ज कर ली है, लेकिन उसके आगे कुछ हुआ नही।

वहां पर लगे दिल्ली सरकार के सीसीटीवी कैमरे की जब जांच की गई तो दो संदिग्ध युवक दिखाई दिए। जो वारदात को अंजाम देकर जाते नजर आ रहे हैं। पीड़ित परिवार के अनुसार सीसीटीवी से पता चला है, कि यह लोग 7:23 पर वहां पहुंचे थे और 7 मिनट के अंदर वारदात को अंजाम देकर 7:30 पर निकल गए।जानकारी के अनुसार इस मामले में आरडब्ल्यूए ने भी पुलिस को कहा है, कि लगातार हो रही है वारदात को लेकर जल्द से जल्द कार्रवाई की जानी चाहिए। पता चला कि इससे पहले भी कई चोरी की वारदात यहां हो चुकी है। जिससे यहां के लोग डरे हुए हैं और घर में लॉक करके बाहर निकलने पर भी संशय की स्थिति में रहते हैं। वापस लौटने पर उनका घर सही सलामत मिलेगा या नहीं।

यें भी पढ़ेंफ्लाइट में छुपा कर रखा गया 43 लाख का सोना बरामद।

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button