दक्षिण पूर्व दिल्लीदिल्ली

कालकाजी पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया पिस्टल के साथ गिरफ्तार..

कालकाजी थाना की पुलिस टीम ने कंट्री मेड पिस्टल के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

नई दिल्ली: कालकाजी थाना की पुलिस टीम ने कंट्री मेड पिस्टल के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जिसकी पहचान अक्षय उर्फ नेपाली के रूप में हुई है। एडिशनल डीसीपी सुरेंद्र चौधरी ने बताया कि इसे पेट्रोलिंग टीम ने सीडब्ल्यू ऑफिस के पास संदिग्ध हालत में घूमते हुए देखा था।

यह पुलिस को देखते ही वह चोरी छिपे चलने लगा। जिसको देखकर पुलिस का शक बढ़ गया और उसे संकरी गलियों में पीछा करके पकड़ा गया। तलाशी में उसके पास से हथियार मिला। उसकी पहचान करके उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

डीसीपी ने बताया की 28 दिसम्बर को प्रधान सिपाही राजेश, राज कुमार और सिपाही बजरंग थाना क्षेत्र में नाईट कर्फ्यू में पेट्रोलिंग ड्यूटी पर थे। गश्त के दौरान वे सीडब्ल्यू कार्यालय के पास पहुंचे, जहां उन्होंने देखा कि एक व्यक्ति पुलिस कर्मियों को देखकर चोरी-छिपे चलने लगा। शक होने पर उसे रुकने के लिए कहा गया, लेकिन वह एक संकरे रास्ते में भाग गया। टीम ने पीछा किया और एक कुछ देर पीछा करने के बाद उसे काबू कर लिया।

वहां पर पूछने पर वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सका। सरसरी तलाशी लेने पर उसके पास से एक देशी पिस्टल बरामद हुआ। फिर उसकी पहचान अक्षय उर्फ नेपाली के रूप में हुई। उसकी गिरफ्तारी के साथ ही उसके पास से एक देशी पिस्टल बरामद हुआ।

पूछताछ करने पर आरोपी ​​नेपाली ने खुलासा किया कि वह शराब और धूम्रपान का आदी है। आजीविका कमाने के लिए उसके पास करने के लिए कुछ नहीं है। इसलिए, उसने शराब और धूम्रपान की अपनी तलब को पूरा करने के लिए अपराध करना शुरू कर दिया। वह सीडब्ल्यू कार्यालय के पास पैदल चलने वालों को पिस्टल की नोंक पर लूटने के लिए घूम रहा था। लेकिन पुलिस कर्मियों ने उसे पकड़ लिया।

ये भी पढ़े: सितंबर में लूटा पति-पत्नी को दिसम्बर में हुआ गिरफ्तार,,,

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button