उत्तरी दिल्लीदिल्ली

मोबाइल नंबर है बैंक अकाउंट से अटैच तो हो जाइए सावधान, 10 लाख हुए गायब

मोबाइल नंबर से अटैच बैंक अकाउंट से लाखों रुपए रातों-रात गायब होने के मामले का खुलासा किया है। इस मामले में लगातार 14 दिन के ऑपरेशन के बाद बिहार, महाराष्ट्र और दिल्ली के पटना, मुंबई, ईस्ट ठाणे इलाके में रेड करके 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। डीसीपी नॉर्थ सागर सिंह कलसी के अनुसार गिरफ्तार किए गए

उत्तरी दिल्ली: उत्तरी जिला के बुराड़ी थाना की पुलिस टीम ने साइबर सेल की मदद से मोबाइल नंबर से अटैच बैंक अकाउंट से लाखों रुपए रातों-रात गायब होने के मामले का खुलासा किया है। इस मामले में लगातार 14 दिन के ऑपरेशन के बाद बिहार, महाराष्ट्र और दिल्ली के पटना, मुंबई, ईस्ट ठाणे इलाके में रेड करके 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। डीसीपी नॉर्थ सागर सिंह कलसी के अनुसार गिरफ्तार किए गए यों की पहचान काशिफ अख्तर उर्फ शाहरुख, गौरव कुमार, मूसा गौस शेख उर्फ सोनू और मोहम्मद अली के रूप में हुई है। काशिफ जाकिर नगर, ओखला दिल्ली का रहने वाला है। जबकि गौरव पटना के मोकामा का रहने वाला है। इसके अलावा दो आरोपी मुंबई और पूर्वी ठाणे इलाके के रहने वाले हैं।

laptop,mobiles

एसीपी स्वागत आर पाटिल की देखरेख में एसएचओ बुराड़ी राजेंद्र प्रसाद, सब इंस्पेक्टर सत्येंद्र सिंह, साइबर सेल के इंचार्ज रोहित सारस्वत की टीम ने इनके पास से 3 लैपटॉप, 4 मोबाइल, फर्जी आईडी और वारदात के दौरान इस्तेमाल की गई स्कूटी भी बरामद की है। पुलिस के अनुसार बुराड़ी थाना इलाके के रहने वाले एक शख्स का पहले मोबाइल नंबर का सिम ब्लॉक हो गया और उसके बाद पता चला कि जिस अकाउंट से उसका नंबर लिंक था, उसका नेट बैंकिंग पासवर्ड मेल पर जनरेट किया जा रहा है। जब वह तुरंत अपने बैंक पहुंचा तो पता चला कि अकाउंट से 10 लाख अलग-अलग तीन अकाउंट में ट्रांसफर हो गए हैं और जिन अकाउंट में ट्रांसफर हुआ है वह अकाउंट बिहार और पश्चिम बंगाल के हैं। फिलहाल पुलिस टीम इन सब के बारे में आगे की पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें: चोरी के मामले में 4 नाबालिग को पकड़ा, चोरी की 2 स्कूटी बरामद

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button