दिल्लीस्पोर्ट्स

एआईपीडब्ल्यूएससी-2021 में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए खिलाड़ियों को किया गया सम्मानित

आज 21वीं अखिल भारतीय पुलिस वाटर स्पोर्ट्स चैंपियनशिप (एआईपीडब्ल्यूएससी-2021) में 24 पदक जीतने वाले अपने खिलाड़ियों और कोच को सम्मानित किया।

नई दिल्ली: भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) ने आज 21वीं अखिल भारतीय पुलिस वाटर स्पोर्ट्स चैंपियनशिप (एआईपीडब्ल्यूएससी-2021) में 24 पदक जीतने वाले अपने खिलाड़ियों और कोच को सम्मानित किया। श्री संजय अरोरा, डीजी आईटीबीपी ने पदक विजेताओं और उनके कोच को वजीराबाद में 22 से 26 नवंबर, 2021 तक आयोजित इस चैंपियनशिप में उनके अनुकरणीय प्रदर्शन के लिए बल की खेल नीति के अनुसार डीजी के प्रतीक चिन्ह, प्रशस्ति पत्र और नकद पुरस्कारों से सम्मानित किया। बल मुख्यालय में आयोजित सम्मान कार्यक्रम के अवसर पर बोलते हुए, श्री अरोरा ने कहा कि आईटीबीपी के इन खिलाड़ियों की सफलता निश्चित रूप से बल के अन्य खिलाड़ियों के लिए प्रेरणा बनेगी।

खिलाड़ियों किया गया सम्मानित

आईटीबीपी के आईजी (प्रशिक्षण) श्री ईश्वर सिंह दुहन ने कहा कि एआईपीडब्ल्यूएससी-2021 में फोर्स ने वाटर स्पोर्ट्स चैंपियनशिप की 3 श्रेणियों में 24 पदक जीते। उन्होंने कहा कि बल के वाटर स्पोर्ट्सपर्सन को चैंपियनशिप में अच्छा प्रदर्शन के लिए खिलाडियों को डीजी डिस्क, कमेंडेशन रोल्स और कुल 1,69,000 रुपये का नकद पुरस्कार डीजी आईटीबीपी द्वारा प्रदान किया जा रहा है जिससे बल के खिलाड़ियों का हौसला बढ़ेगा ।

ITBP की केंद्रीय वाटर स्पोर्ट्स टीम के 38 सदस्यों ने 3 प्रकार की वाटर स्पोर्ट्स चैंपियनशिप में पदक जीते हैं- जिसमें चैंपियनशिप के रोइंग, कयाकिंग और कैनोइंग राउंड में 18 स्वर्ण, 11 रजत और 12 कांस्य पदक शामिल हैं। ITBP ने रोइंग चैंपियनशिप जीती और कयाकिंग और कैनोइंग में उप विजेता रही I बल ने इस प्रतियोगिता में 4 स्वर्ण, 13 रजत और 4 कांस्य पदक जीता और बल की महिला कर्मियों ने रोइंग, कयाकिंग और कैनोइंग में 3 और पदक जीते।

ये भी पढ़ें: बड़े मॉल के पीछे बड़े-बड़े गड्ढे, बना रहता है जान का खतरा

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button