दिल्ली

शादियों पर बंदिशों के फेरे, समारोहों पर लगा ग्रहण

दिल्ली में तेजी से बढ़ते कोरोना के मामलों के चलते शादी समारोहों पर लागू हुईं बंदिशें। बैंक्वेट हॉल में शादी समारोह के आयोजन पर रोक लगने से एनसीआर के बैंक्वेट हॉल की बल्ले-बल्ले हो गई है

दिल्ली में तेजी से बढ़ते कोरोना के मामलों के चलते शादी समारोहों पर लागू हुईं बंदिशें। बैंक्वेट हॉल में शादी समारोह के आयोजन पर रोक लगने से एनसीआर के बैंक्वेट हॉल की बल्ले-बल्ले हो गई है, वहीं दिल्ली के बैंक्वेट हॉल मालिक इस फैसले से मायूस हैं।

जबकि एनसीआर के बैंक्वेट हॉल मालिकों की बल्ले हो गई है। पीतमपुरा, वजीरपुर, रोहिणी, मायापुरी और अशोक विहार समेत पूरे दिल्ली में ऐसे अनगिनत बैंक्वेट हॉल हैं, जहां होने वाली शादियों पर ग्रहण लग गया है। पिछले लॉकडाउन में इन बैंक्वेट हॉल मालिकों ने तमाम बुकिंग का पैसा वापस किया था और जिनकी शादियां थीं, उन लोगों ने मजबूरन एनसीआर के अन्य शहरों गाजियाबाद, नोएडा, फरीदाबाद, गुरुग्राम जाकर जहां जिस रेट में बारातघर मिला वहां शादियां कीं।

ये भी पढ़े: द्वारका में पॉल्युशन कम करने मैदान में फिर उतरी फ़ायर ब्रिगेड

 

 

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button