दिल्ली

पार्क की हुई किसी और की स्कूटी से किया CP में स्नेचिंग

इलाके में स्नैचिंग के दो अलग-अलग वारदात को अंजाम देकर दो थानों की पुलिस की नींद उड़ाने वाले इस नाबालिक को आखिरकार सीपी पुलिस ने तीसरी आंख और टेकिनिकल सर्विलांस की जांच की मदद से हिरासत में ले लिया।

दिल्ली: दिल्ली के हाई प्रोफाइल एरिया मंदिर मार्ग और कनॉट प्लेस थाना इलाके में स्नैचिंग के दो अलग-अलग वारदात को अंजाम देकर दो थानों की पुलिस की नींद उड़ाने वाले इस नाबालिक को आखिरकार सीपी पुलिस ने तीसरी आंख और टेकिनिकल सर्विलांस की जांच की मदद से हिरासत में ले लिया। जब यह किसी शादी के फंक्शन में डांस कर मस्ती कर रहा था।

कनॉट प्लेस थाना की पुलिस टीम ने स्नेचिंग की वारदात में इस्तेमाल स्कूटी को भी बरामद कर लिया है। साथ ही नाबालिक के पास से दोनों ही थाना इलाकों से छीना गया दो मोबाइल भी बरामद कर लिया है। डीसीपी दीपक यादव के अनुसार जब मंदिर मार्ग और कनॉट प्लेस थाना इलाके में स्नैचिंग की वारदात हुई, तो एसएचओ उपेंद्र सिंह की पुलिस टीम ने कई सीसीटीवी फुटेज चेक किया।

जांच करते हुई पुलिस टीम पहाड़गंज पहुंच गई। वहां से स्कूटी के बारे में पता चला। जब वारदात को अंजाम देने वाले सख्स की शिनाख्त करनी शुरू हुई तो वह दूसरा बदमाश निकला।

पुलिस टीम ने फिर से सीसीटीवी फुटेज के आधार पर फिर बारीकी से जांच की तो इस नाबालिक के बारे में पता चला। उस स्कूटी को बरामद किया जिससे कनॉट प्लेस और मंदिर मार्ग थाना इलाके में वारदात को अंजाम दिया गया था। पता चला कि कहीं और पार्क की हुई स्कूटी में नाबालिक ने कहीं और से चाभी लाकर खोल लिया और उससे कनॉट प्लेस और मंदिर मार्ग इलाके में स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देकर फिर उसी जगह जाकर स्कूटी को पार्क कर दिया। जिससे कि उस तक पुलिस पहुंच ना पाए। लेकिन तीसरी आंख और पुलिस की टेकिनिकल जांच से नाबालिग का पोल खोल दिया। अब इसके खिलाफ जुवनाइल एक्ट के तहत पुलिस कार्रवाई कर रही है।

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button