दिल्ली

लाखों लूटने वाले तीन लुटेरों को किया गिरफ्तार, कैश, हथियार, कारतूस, बाईक जब्त

तीन युवक बचपन से दोस्त थे लेकिन तीनों फिलहाल ही बेरोजगार थे बेरोजगारी की कसक दूर करने इन्होंने चौथे दोस्त की मदद से लाखों की लूट करके लखपति बनने और गरीबी को दूर करने की प्लानिंग की बागपत से दिल्ली आकर सनसनीखेज लूट करने में सफल भी हुए लेकिन तिमारपुर पुलिस की टेक्निकल सर्विलांस और सीसीटीवी फुटेज इन चारों के किस्मत को लखपति बनने की बजाय पलट कर तिहाड़ जेल पहुंचा दिया।

बागपत के रहने वाले हैं तीन युवक बचपन से दोस्त थे लेकिन तीनों फिलहाल ही बेरोजगार थे बेरोजगारी की कसक दूर करने इन्होंने चौथे दोस्त की मदद से लाखों की लूट करके लखपति बनने और गरीबी को दूर करने की प्लानिंग की बागपत से दिल्ली आकर सनसनीखेज लूट करने में सफल भी हुए लेकिन तिमारपुर पुलिस की टेक्निकल सर्विलांस और सीसीटीवी फुटेज इन चारों के किस्मत को लखपति बनने की बजाय पलट कर तिहाड़ जेल पहुंचा दिया।

पुलिस ने मेडिकल शॉप चलाने और सर्जिकल उपकरण के डीलर से 2 दिन पहले रात में हुई लाखों की लूट के उस सनसनीखेज मामले का खुलासा कर एक इन्फॉर्मर सहित चार लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से 5 लाख 20 हजार कैश, हथियार, जिंदा कारतूस और वारदात में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल भी बरामद कर लिया गया।

डीसीपी सागर सिंह कलसी के अनुसार गिरफ्तार किए गए लुटेरों की पहचान अरुण शर्मा, विनय शर्मा, महक यादव और इन्फॉर्मर बॉबी के रूप में हुई है। इनमें से तीनों लुटेरे बागपत के रहने वाले हैं। सभी बचपन के दोस्त भी हैं।

पुलिस के अनुसार 7 जनवरी की रात को इस वारदात की सूचना तिमारपुर की पुलिस टीम को मिली थी। जब मेडिकल शॉप को बंद करके उसका ऑनर घर लौट रहा था। जैसे ही वह घर के पास पहुंचा 2 लोग हथियार के साथ पहुंचे और उसका बैंक गन पॉइंट पर लूट लिया। डराने के लिए फायरिंग भी की थी। फिर वहां से सभी भाग गए।

ये भी पढ़े : शाम ढलते ही हो जाता है अंधेरा, लोगों को रात में गुजरने में लगता है डर

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button