दिल्ली

AAP वाले बिना सबूतों के लगाते हैं आरोप, इनकी हो CBI जांच’; वकील ने अब की नई मांग

CBI के निदेशक सुबोध जायसवाल को संबोधित एक पत्र में, अधिवक्ता विनीत जिंदल ने कहा कि आप के कुछ विधायकों ने भी मीडिया में कहा कि उनके पास विधायकों को खरीदने के प्रयास के अपने आरोपों को साबित करने के लिए सबूत हैं, लेकिन अभी तक उन्होंने कुछ भी साझा नहीं किया.

दिल्ली के एक वकील ने शुक्रवार को शिकायत दर्ज कर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस आरोप की सीबीआई जांच कराने की मांग की है कि भाजपा आप के विधायकों को 800 करोड़ रुपये की पेशकश कर रही है. केंद्रीय जांच ब्यूरो के निदेशक सुबोध जायसवाल को संबोधित एक पत्र में, अधिवक्ता विनीत जिंदल ने कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) के कुछ विधायकों ने भी मीडिया में कहा कि उनके पास विधायकों को खरीदने के प्रयास के अपने आरोपों को साबित करने के लिए सबूत हैं, लेकिन अभी तक उन्होंने कुछ भी साझा नहीं किया.

लगातार लग रहे आरोप

जिंदल ने कहा, ‘यह पहली बार नहीं है जब भाजपा के खिलाफ इस तरह के आरोप लगाए गए हैं, बल्कि कई बार इसी तरह के आरोप अरविंद केजरीवाल द्वारा आप विधायकों को खरीदने के प्रयास के लिए भाजपा पार्टी पर आरोप लगाए गए हैं.’ आजकल, विपक्षी दल को बदनाम करने के लिए राजनीतिक दलों के दलबदल के आरोप का उपयोग करना और अन्य दलों पर झूठा, नकारात्मक दृष्टिकोण देकर और विपक्ष की गलत बयानी देना आम बात है.

राजनीतिक दल दूसरे दलों को बदनाम करने के लिए झूठे आरोपों का इस्तेमाल करते हैं. मतदाता इन राजनीतिक नेताओं के बयानों के प्रति संवेदनशील होते हैं जो अपनी पार्टी के हित में निहित बयान देते हैं. इससे मतदाता भ्रमित होते हैं और अपने प्रतिनिधि के चुनाव के बारे में अनिश्चित होते हैं.

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button