एंटरटेनमेंट

कोरोना की चपेट में आई एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस, 10 दिन में नौ लोगों को हुआ कोविड

कोरोना का कहर बॉलीवुड में बढ़ता जा रहा है. एक और एक्ट्रेस अब कोविड पॉजिटिव पाई गई है.

Breaking: Nora Fatehi भी हुईं कोरोना पॉजिटिव, शिल्पा शिरोडकर समेत इन सेलेब्स को भी हुआ Covid 19

‘दिलबर-दिलबर’ गाने से फेमस हुई डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही भी कोराना पॉजिटिव पाई गई हैं। नोरा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए खुद इस बात की जानकारी दी है। नोरा ने लिखा- दोस्तों, दुर्भाग्य से मैं कोविड से लड़ रही हूं। उसने मुझे वाकई बहुत बुरा जकड़ रखा है। मैं पिछले कुछ दिनों से बेड रेस्ट पर और डॉक्टरों के सुपरविजन में हूं।

मुंबई। ‘दिलबर-दिलबर’ गाने से फेमस हुई डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही भी कोराना पॉजिटिव पाई गई हैं। नोरा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए खुद इस बात की जानकारी दी है। नोरा फतेही ने इंस्टा स्टोरी पर इस बारे में जानकारी दी है। नोरा ने लिखा- दोस्तों, दुर्भाग्य से मैं कोविड से लड़ रही हूं। उसने मुझे वाकई बहुत बुरा जकड़ रखा है। मैं पिछले कुछ दिनों से बेड रेस्ट पर और डॉक्टरों के सुपरविजन में हूं। मैं आप लोगों से गुजारिश करती हूं कि मास्क पहनें और सेफ रहें।

नोरा ने आगे लिखा- कोरोना का नया वैरिएंट बहुत तेजी से फैल रहा है और ये हर एक शख्स को अलग-अलग तरह से अफेक्ट कर रहा है। आपकी सेहत से ज्यादा अहम कुछ नहीं हो सकता, इसलिए अपना ध्यान रखें और सुरक्षित रहें। बता दें कि नोरा फतेही से पहले एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर भी कोविड पॉजिटिव हो चुकी हैं। शिल्पा शिरोडकर पहली इंडियन सेलिब्रिटी हैं, जिन्होंने सबसे पहले कोरोना वैक्सीन लगवाई थी। शिल्पा दुबई में अपने परिवार के साथ रह रही हैं और इसी साल जनवरी में उन्होंने सिनोफार्म वैक्सीन लगवाई थी।

इसे भी पढ़ेंः सर्दी में वजन कम करने के लिए परफेक्ट ऑप्शन है सूप, जानिए कौन से सूप का करें सेवन

 

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button