एंटरटेनमेंट

राजनीतिक थ्रिलर से भरपूर है आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अनेक’, कब होगी रिलीज?

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) अपनी अगली राजनीतिक थ्रिलर फिल्म, 'अनेक' (Anek) को 13 मई 2022 के दिन रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सिन्हा ने अपने 'आर्टिकल 15' (Article 15) फिल्म के एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) और थप्पड़ (Thappad) फिल्म के निर्माता भूषण कुमार (Bhushan Kumar) के साथ अनेक में एक तेज, कठोर सामाजिक-राजनीतिक नाटक की शूटिंग के लिए दोबारा से हाथ मिलाया है

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) अपनी अगली राजनीतिक थ्रिलर फिल्म, ‘अनेक’ (Anek) को 13 मई 2022 के दिन रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सिन्हा ने अपने ‘आर्टिकल 15’ (Article 15) फिल्म के एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) और थप्पड़ (Thappad) फिल्म के निर्माता भूषण कुमार (Bhushan Kumar) के साथ अनेक में एक तेज, कठोर सामाजिक-राजनीतिक नाटक की शूटिंग के लिए दोबारा से हाथ मिलाया है। फिल्म पहले मार्च के अंत में रिलीज होने वाली थी, लेकिन देश में कोरोना की तीसरी लहर के आने के कारण निर्माताओं ने रिलीज को मई में पोस्टपोन करने का फैसला लिया है।

फिल्म कथित तौर पर एक ऐसे विषय में गहराई से उतरती है जिसे देश में फिल्म निर्माताओं द्वारा अछूता छोड़ दिया गया है। उत्तर पूर्व राज्यों में फिल्माए गए सीन के बारे में बताते हुए, फिल्म निर्माता ने इसे अपनी अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक बताया हैं। फिल्म निर्माता के रूप में सम्मानित, जो धैर्य की कहानियों की ओर बढ़ता है, यह फिल्म उनके शानदार प्रदर्शनों की लिस्ट में एक बढ़िया प्रजेक्ट के तौर पर नजर आ रही हैं।

इसके विषय को भी बेहद बारीकी से रखा गया है, यह फिल्म अनुभव सिन्हा की अब तक की सबसे महंगे प्रोजेक्ट में से एक है। बड़े पैमाने पर अनुभव सिन्हा ने पूर्वोत्तर भारत के मुश्किल इलाकों में फिल्म की शूटिंग की है। इस फिल्म अनेक में आयुष्मान खुराना जोशुआ की भूमिका निभाते नजर आएंगे। एक्टर ने अपने लुक की एक बेहतरीन तस्वीर भी पोस्ट की थी। जिसे देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहें थे। अब रिलीज होने के बाद यह फिल्म कितना कमाल करती है यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

ये भी पढ़े : वित्त मंत्री: इनकम टैक्स में कोई राहत नहीं, क्रिप्टो करेंसी से लेन-देन पर 30% टैक्स

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button