एंटरटेनमेंटलाइफस्टाइल

पहले नौकरी छोड़ी फिर पति, अमीर बनने की चाहत अर्पिता को खींच लाई यहां

Arpita Mukherjee: पश्चिम बंगाल के शिक्षक भर्ती घोटाले के आरोपी पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता मुखर्जी पर ईडी का शिकंजा कसता जा रहा है। इसी बीच, ईडी की छापेमारी के बाद अर्पिता की 4 कारें गायब हो गई हैं। ईडी सूत्रों का कहना है कि अर्पिता की ये सभी कारें उसके डायमंड सिटी कॉम्प्लेक्स से गायब हुई हैं।

अर्पिता मुखर्जी का जन्म कोलकाता के नॉर्थ सब-अर्बन इलाके बेलघोरिया की एक मिडिल क्लास फैमिली में हुआ था। उसकी एक बहन है, जिसकी शादी हो चुकी है। वहीं पिता अब इस दुनिया में नहीं हैं।

अर्पिता की मां मिनाती मुखर्जी बेलघरिया में अपने पैतृक घर में रहती हैं। अर्पिता के पिता सेंट्रल गवर्नमेंट में नौकरी करते थे। लेकिन अचानक उनका निधन हो गया। इसके बाद वो नौकरी अर्पिता को ऑफर हुई पर उसने इसे करने से मना कर दिया।

अर्पिता की पर्सनल लाइफ की बात करें तो ईडी की पूछताछ में ये बात सामने आई थी कि अर्पिता की शादी पश्चिम बंगाल के झारग्राम स्थित एक बिजनेसमैन से हुई थी। हालांकि, शादी के कुछ महीनों बाद ही अर्पिता ने पति को छोड़ दिया और कोलकाता शिफ्ट हो गई थी।

दरअसल, अर्पिता मुखर्जी के सपने बड़े थे। वो नौकरी की जगह मॉडलिंग और एक्टिंग की दुनिया में जाना चाहती थी। इसके लिए अर्पिता ने कॉलेज के दिनों से ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी। पति को छोड़ने के बाद अर्पिता कोलकाता आ गई और यहां उसे बंगाली फिल्मों में छोटे-मोटे रोल मिलने लगे।

 

 

 

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button