एंटरटेनमेंट

Shilpa Shinde Web Series: सीधी सादी दिखने वाली अंगूरी भाभी ने इस वेब सीरीज में दिए काफी बोल्ड और इंटीमेट सीन

टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे को लोग काफी सीधी-सादी एक्ट्रेस समझते हैं लेकिन असल जिंदगी में वो काफी बोल्ड हैं और इस बात का पता लोगों को तब लगा जब वो एक वेबसीरीज में नजर आईं

टीवी जगत का मशहूर कॉमेडी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ को लोगों ने खूब पसंद किया है. इस शो के हर कैरेक्टर ने फैंस के दिलों में ऐसी जगह बनाई है कि जो एक्टर अब शो का हिस्सा नहीं हैं वो भी लोगों द्वारा याद किए जाते हैं और ऐसा ही एक नाम है ‘भाभी जी घर पर हैं’ की पहली अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde). एक्ट्रेस ने छोटे पर्दे पर सीधी-सादी हाउसवाइफ का रोल निभाया था, लेकिन असल जिंदगी में शिल्पा शिंदे ने काफी बोल्ड रोल किए हैं और इन रोल को देखकर किसी के भी पसीने छूट सकते हैं.

वेबसीरीज में बोल्ड लुक

शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) पर्दे पर भले ही संस्कारी लुक में नजर आती हों लेकिन असल जिंदगी में वो काफी बोल्ड हैं और इस बात का पता उस वक्त चला जब उनकी एक वेब सीरीज रिलीज हुई थी. इस वेब सीरीज का नाम था ‘पौरुषपुर’. इस वेब सीरीज में शिल्पा का बिल्कुल ही अलग अंदाज देखने को मिला था. जिसने भी इस वेब सीरीज में शिल्पा का लुक देखा वो बस देखता ही रह गया. एक्ट्रेस के बोल्ड अंदाज ने लोगों का दिल ही छीन लिया था.

सोलहवीं सदी की दास्तान

इस वेब सीरीज की कहानी ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर सजाई गई कहानी सोलहवीं सदी के हिंदुस्तान को दिखाती है. सदियों से महिलओं को सिर्फ शरीर ही समझा जाता रहा है तो ‘पौरुषपुर’ भी स्त्रियों की ऐसी ही कहानी दिखाती है जहां राजा भद्र प्रताप (अनु कपूर) के राज्य में स्त्रियां मर्दों की गुलाम हैं. इस वेब सीरीज में भर-भरकर अडल्ट सीन्स दिखाए गए हैं.

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button