एंटरटेनमेंट

रणवीर सिंह का पोस्टर लगाकर लिख दिया ‘मानसिक कचरा’, लोगों ने अपने कपड़े किये दान; गुस्साए ट्रोलर्स ने कहा ऐसा

Ranveer Singh Nude Photos: अभिनेता को एक खूबसूरत तुर्की गलीचा पर पोज देते हुए दिखाया गया था. जहां कई लोगों ने रणवीर की तारीफ की और उनके बोल्ड फोटोशूट के लिए उनकी सराहना की, वहीं अभिनेता को सोशल मीडिया पर लोगों के एक वर्ग द्वारा बड़े पैमाने पर ट्रोल भी किया गया.

पेपर मैगजीन के लिए न्यूड पोज देते हुए बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने कई लोगों की भौंहें चढ़ा दीं. वायरल फोटोशूट ने इंटरनेट पर जमकर वायरल हो गया, जिसके बाद एक्टर के खिलाफ कई लोग विरोध जता रहे हैं.  फोटोशूट के पोस्टर पर कुछ लोगों ने कालिख भी पोती. इतना ही नहीं, रणवीर सिंह के खिलाफ मुंबई के एक एनजीओ द्वारा प्राथमिकी दर्ज की गई एफआईआर दर्ज हुआ है. अभिनेता को एक खूबसूरत तुर्की गलीचा पर पोज देते हुए दिखाया गया था. जहां कई लोगों ने रणवीर की तारीफ की और उनके बोल्ड फोटोशूट के लिए उनकी सराहना की, वहीं अभिनेता को सोशल मीडिया पर लोगों के एक वर्ग द्वारा बड़े पैमाने पर ट्रोल भी किया गया.

रणवीर सिंह के ऊपर लिख दिया मानसिक कचरा

अब इंदौर में एक और एनजीओ रणवीर सिंह के खिलाफ सड़क पर उतर आई. एनजीओ ने रणवीर सिंह का पोस्टर लगाकर ‘मानसिक कचरा’ लिख दिया. इतना ही नहीं, लोगों ने अपने कपड़े रणवीर सिंह के पोस्टर से बने बॉक्स में दान किये. ‘नेकी की दीवार’ नाम की सामाजिक संस्था ने एक गली में एक टेबल पर एक बॉक्स रखा, जहां लोगों को अपने कपड़े दान करते देखा जा सकता है. दिलचस्प बात यह है कि बॉक्स में फोटोशूट से रणवीर की न्यूड फोटो भी है. बॉक्स में एक बैनर भी है जिसमें एक आपत्तिजनक संदेश लिखा है, ‘मेरे स्वच्छ इंदौर ने ठाना है… देश से मानसिक कचरा भी हटाना है.’

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button