एंटरटेनमेंट

बॉलीवुड में पिट गई थीं इन एक्टर्स की फिल्में, आज कहलाते हैं सुपरस्टार

आज हम फिल्मों के बारे में नहीं बल्कि साउथ के उन सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिन्हें कभी बॉलीवुड ने खारिज कर दिया था।

दक्षिण भारतीय सिनेमा अब धीरे-धीरे बॉलीवुड पर भारी पड़ता दिख रहा है। बॉलीवुड जहां अभी भी कॉमर्शियल और रीमेक फिल्में बनाने में लगा हुआ है वहीं साउथ के फिल्ममेकर्स ऑरिजनल और यूनिक कॉन्टेंट परोस रहे हैं। यही वजह है कि पुष्पा, RX100, KGF और बाहुबली जैसी तमाम फिल्में ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई हैं। हालांकि आज हम फिल्मों के बारे में नहीं बल्कि साउथ के उन सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिन्हें कभी बॉलीवुड ने खारिज कर दिया था।

featured image

Rajinikanth

लिस्ट की शुरुआत करते हैं ‘थलाइवा’ रजनीकांत से। पुरानी फिल्में देखने वाले अच्छी तरह जानते हैं कि रजनीकांत ने भी बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाई थी। जवानी के दिनों में उन्होंने शुरुआती कुछ फिल्में अमिताभ बच्चन जैसे सुपरस्टार्स के साथ की थीं। हालांकि बॉलीवुड में उनकी फिल्में खास नहीं चलीं। लेकिन वह बाद में साउथ इंडियन फिल्मों के सुपरस्टार बने और आज पूरी दुनिया उन्हें जानती है।

featured image

Mohanlal

साउथ के सुपरस्टार एक्टर मोहन लाल ने साल 2002 में राम गोपाल वर्मा की फिल्म ‘कंपनी’ के जरिए डेब्यू किया था। फिल्म में उनके साथ अजय देवगन और विवेक ओबेरॉय भी थे। मोहन लाल को इस फिल्म में पुलिस कमिश्नर का रोल दिया गया था। बॉलीवुड में मोहनलाल की फिल्में खास नहीं चलीं लेकिन आज वो साउथ के एक जाने-माने सुपरस्टार हैं।

featured image

Nagarjuna

सुपरस्टार नागार्जुन को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं, लेकिन कम लोग जानते हैं कि वो भी बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमा चुके हैं। लेकिन उन दिनों बॉलीवुड में भारी कॉम्पटीशन था और नागार्जुन एक-दो बॉलीवुड फिल्में करने के बाद वापस साउथ इंडियन सिनेमा में लौट आए। बाद में उन्हें फैंस का बेहिसाब प्यार मिला।

ये भी पढ़े : दिल्ली में संभावित आतंकी हमले के अलर्ट के बाद सुरक्षा बढ़ी

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button