एंटरटेनमेंट

नए साल में बड़े पर्दे पर रिलीज होंगी ये धमाकेदार फिल्में

2021 के आखिरी महीने में अब कुछ ही दिन बाकी हैं। सभी नए साल का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। हिंदी सिनेमाजगत भी नए साल में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। निर्माता और निर्देशकों ने नई फिल्मों की रिलीज डेट की घोषणा करनी शुरू कर दी है।

साल 2021 के आखिरी महीने में अब कुछ ही दिन बाकी हैं। सभी नए साल का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। हिंदी सिनेमाजगत भी नए साल में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। निर्माता और निर्देशकों ने नई फिल्मों की रिलीज डेट की घोषणा करनी शुरू कर दी है। साल 2022 में कई बड़े स्टार्स की धमाकेदार फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार हैं। एक्टर प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ से लेकर रणवीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ और कंगना रणौत की फिल्म धाकड़ और तेजस, तक कई बड़ी फिल्में बड़े पर्दे पर रिलीज होंगी। ऐसे में आने वाले नए साल में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन होने वाला है।

साल 2022 में बड़ी फिल्मों की रिलीज की शुरुआत भी प्रभास की फिल्म ‘राधेश्याम’ से 14 जनवरी को होनी है। निर्देशक ओम राउत की मेगा बजट फिल्म ‘आदिपुरुष’ के अगले साल 11 अगस्त को रिलीज होने की खबर है। इस फिल्म में भी सुपरस्टार प्रभास होंगे।

तमाम निर्माताओं ने अगले साल यानी साल 2022 के शुक्रवारों की बुकिंग करनी भी शुरू कर दी है। नए साल की शुरुआत में यशराज बैनर की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ बड़े पर्दे पर आने को तैयार हैं। अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की रिलीज के लिए 21 जनवरी 2022 की तारीख तय की गई है। इस फिल्म से मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं।

अभिनेता रणवीर सिंह और शालिनी पांडे स्टारर फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ भी के नए साल के दूसरे महीने में रिलीज होगी। रणवीर सिंह की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ 25 फरवरी 2022 सिनेमाघरों में दर्षकों का मनोरंजन करेगी।

यशराज बैनर तले बनी रणबीर कपूर स्टारर फिल्म भी नए साल में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ के लिए 18 मार्च 2022 की तारीखे तय है। इसके आलावा अक्षय कुमार की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ 4 मार्च 2022 को रिलीज होनी तय हुई है।

आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ काफी समय से बड़े पर्दे पर आने के इंतजार में है। साल 2022 में ये इंतजार पूरा होने वाला है। आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा 14 अप्रैल 2022 यानी कि बैसाखी के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कंगना की फिल्म धाकड़ भी 8 अप्रैल 2022 को रिलीज हो रही है। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’। ये दोनों फिल्में दर्शकों का मनोरंजन कर चुकी हैं। अब सलमान की फिल्म टाइगर 3 भी रिलीज को तैयार है। सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी की फिल्म टाइगर 3 की रिलीज के लिए 15 अगस्त की तारीख तय की गई है।

ये भी पढ़े: मोबाइल लूट के 2 आरोपी गिरफ्तार, मोबाइल बरामद

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button