एंटरटेनमेंट
ट्रेंडिंग

सुकेश चंद्रशेखर ने जाल में फंसाने के लिए नोरा और जैकलिन को क्या-क्या किया गिफ्ट !

200 करोड़ के मनी लांड्रिंग केस के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने बॉलीवुड की दो खूबसूरत हसीनाओं जैकलिन फर्नांडिस और नोरा फतेही को अपने जाल में फंसा लिया है। जैकलिन का भरोसा जीतने के लिए उन्हें करोड़ों के तोहफे दिए गए इस बात का खुलासा ईडी ने अपनी चार्जशीट में किया है।

अपने लाजवाब डांस और कमाल की खूबसूरती से लोकप्रियता बटोरने वाली नोरा फतेही और जैकलिन हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं लेकिन अब इन दोनों को 200 करोड़ के मनी लांड्रिंग केस के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने बॉलीवुड की दो खूबसूरत हसीनाओं जैकलिन फर्नांडिस और नोरा फतेही को अपने जाल में फंसा लिया है। जैकलिन का भरोसा जीतने के लिए उन्हें करोड़ों के तोहफे दिए गए इस बात का खुलासा ईडी ने अपनी चार्जशीट में किया है।

सुकेश ने जैकलीन को गुची के 3 डिजाइनर बैग, जिम वियर, एक जोड़ी लुई वीटन के जूते, दो जोड़ी हीरे की ईयररिंग्स और माणिक का एक ब्रेसलेट, दो हेमीज ब्रेसलेट, 15 जोड़ी ईयररिंग्स, 5 बर्किन बैग्स दिए थे। इतना ही नहीं, जैकलीन की मां को पोर्शे कार दी थी। यूएस में रहने वाली बहन जेराल्डिन को BMW और 1.8 लाख डॉलर भेजे थे। वहीं ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले उनके भाई को 15 लाख रुपए भेजे थे। जैकलीन ने कहा था कि उनकी बहन ने 1.5 लाख डॉलर का लोन सुकेश से लिया था।

52 लाख का घोड़ा भी दिया था गिफ्ट में

इससे पहले यह भी जानकारी सामने आई थी कि चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस को गोल्ड और डायमंड ज्वेलरी, इम्पोर्टेड क्रॉकरी दी थीं। इनके अलावा 52 लाख रुपए का एक घोड़ा और 9-9 लाख की चार पर्शियन कैट भी गिफ्ट की थीं। जैकलीन के लिए सुकेश ने कई चार्टर्ड फ्लाइट्स बुक की थीं। ED सूत्रों के मुताबिक, चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस पर करीब 10 करोड़ रुपए खर्च किए थे। चार्जशीट के मुताबिक सुकेश ने जैकलिन को मिनी चॉपर भी दिया था, लेकिन एक्ट्रेस ने वह शॉप पर लौटा दिया था। यह चार्जशीट ईडी ने जैकलिन से 30 अगस्त और 20 अक्टूबर को हुई पूछताछ के बाद फाइल की है।

gifted horse

नोरा को सुकेश ने गिफ्ट की BMW कार
इसके बाद लीना ने मोबाइल पर स्पीकर को ऑन करके अपने पति (सुकेश) से बात कराई. सुकेश ने नोरा को थैंक्स किया और बोला कि वो उनका बहुत बड़ा फैन है. उसी वक्त सुकेश ने बोला कि वो एक BMW कार तोहफे के तौर पर देना चाहता है।

nora

इसके बाद शेखर नाम के शख्स ने नोरा से संपर्क किया, लेकिन उन्होंने गाड़ी लेने से मना कर दिया, क्योंकि उनके पास पहले से ही कार है. इसके बावजूद एक 5 सीरीज की BMW कार सुकेश की तरफ से नोरा फतेही को भेज दी जाती है, जो किसी बॉबी के नाम पर रजिस्टर्ड है. नोरा ने इस पूरी बातचीत से जुड़ी कॉपी और स्क्रीनशॉट्स ईडी को भी मुहैया कराए हैं।

ये भी पढ़े: दुबई से लाया 5 करोड़ 75 लाख का गोल्ड, 1 आईफोन और 13 मैक्सप्रो मोबाइल बरामद

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button