जुर्मदिल्लीद्वारका

Gold chain snacher arrest || महिलाओं से गोल्ड चेन लूटता, गर्ल फ्रेंड पर मोटी रकम खर्च करता !

3 साल से वांटेड, 4 मामलों में था भगोड़ा घोषित द्वारका स्पेशल स्टाफ की टीम ने पकड़ा

अनुभव गुप्ता, नई दिल्ली

द्वारका जिला के स्पेशल स्टाफ की पुलिस टीम ने 3 साल से फरार चल रहे एक ऐसे वांटेड गोल्डचेन लुटेरे को गिरफ्तार किया है, जो 100 से ज्यादा वारदात को अंजाम दे चुका है। इसकी तलाश पुलिस को 2020 से थी। यह गोल्ड चेन लूटता था और उसके पैसे से लग्जरी लाइफ जीता था। गिरफ्तार बदमाश की पहचान सुनील उर्फ विजय के रूप में हुई है। यह डाबड़ी के महावीर एनक्लेव का रहने वाला है। यह दिल्ली पुलिस का घोषित बेड करेक्टर भी है, कोर्ट ने इसे चार अलग-अलग थाना के मामलों में भगोड़ा भी घोषित कर रखा है। जो उत्तम नगर, अमर कॉलोनी, मौर्या एनक्लेव और पंजाबी बाग में दर्ज हैं।

डीसीपी द्वारका एम हर्षवर्धन ने बताया कि इस वांटेड बदमाश के बारे में पता लगाकर गिरफ्तार करने के लिए स्पेशल स्टाफ की टीम को लगाया गया था। पुलिस टीम ने इसके बारे में टेक्निकल सर्विलांस से जानकारी इकट्ठा करना शुरू किया तो पता चला कि यह गोल्ड चेन के 100 मामलों को अंजाम दे चुका है। बेल पर बाहर निकलने के बाद यह फरार हो गया था। एसीपी ऑपरेशन रामअवतार की देखरेख में स्पेशल स्टाफ के इंचार्ज इंस्पेक्टर नवीन कुमार, सहायक सब इंस्पेक्टर महेश, उमेश कुमार, हेड कांस्टेबल संदीप, कुलभूषण और देव कुमार की टीम ने इसके बारे में पता लगाना शुरू किया। यह भी पता चला कि 4 मामलों में कोर्ट ने इसे भगोड़ा भी घोषित कर रखा है।

पुलिस टीम इसके बारे में पता लगाती हुई बिंदापुर इलाके में पहुंची, जब जानकारी मिली की यह किसी से चोरी छुपे मिलने के लिए आने वाला है। जैसे ही यह डीडीए फ्लैट के पास पहुंचा पुलिस टीम ने उसे वहीं पर ट्रेप कर लिया। पूछताछ में फिर इसकी पहचान की गई और जांच में पता चला कि यह वही है, जिसकी 3 साल से दिल्ली पुलिस तलाश कर रही थी। कोर्ट ने भी 4 मामलों में इसे भगोड़ा भी घोषित कर रखा था। पूछताछ में पता चला कि यह अपने और अपनी गर्लफ्रेंड की लेविस लाइफ पर मोटी रकम खर्च करता था और उस रकम को इकट्ठा करने के लिए गोल्ड चेन लूट की वारदात को अंजाम देता था।

आगे की और छानबीन की जा रही है जिससे यह पता चल सके कि इस फरारी के दौरान इस लुटेरे ने और कितने मामलों को अंजाम दिया है या नहीं। क्या इसके साथ वारदात में और भी कोई शामिल था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button