गुजरात

Gujarat Election: शराब नीति पर बवाल के बीच केजरीवाल का बड़ा कदम, गुजरात को लेकर कर दिया ये ऐलान

Gujarat Assembly Election: गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर अरविंद केजरीवाल लगातार रणनीति बनाने में लगे हुए हैं. इस क्रम में वे अगले हफ्ते राज्य का दौरा करेंगे और बड़े ऐलान भी कर सकते हैं.

Gujarat Assembly Election 2022: दिल्ली की शराब नीति पर मचे बवाल के बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज शनिवार को बड़ा ऐलान किया है. वे और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया अगले हफ्ते सोमवार को गुजरात का दौरान करेंगे. इस दौरे पर वे विधानसभा चुनाव से पहले कई बड़े ऐलान करने वाले हैं. अपने गुजरात दौरे को लेकर सीएम ने खुद ट्वीट कर जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि वह इस संदेश के साथ जाएंगे कि अगर आगामी विधानसभा चुनाव में गुजरात में आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार बनती है तो मुफ्त एवं गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के साथ ही बेहतर स्वस्थ्य सुविधाएं मुहैया कराई जाएगी.

सीएम केजरीवाल ने किया ये ट्वीट

‘आप’ के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल ने कहा कि वह और सिसोदिया दो दिवसीय दौर पर गुजरात जाएंगे और इस दौरान युवाओं से भी संवाद करेंगे. केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘सोमवार को मैं और मनीष जी दो दिन के लिए शिक्षा और स्वास्थ्य की गारंटी देने के वास्ते गुजरात जाएंगे . दिल्ली की तरह गुजरात में भी अच्छे स्कूल, अच्छे अस्पताल और मोहल्ला क्लिनिक बनाएंगे. सभी को बेहतर शिक्षा और बेहतर इलाज मुफ़्त मिलेगा. लोगों को खूब राहत मिलेगी. युवाओं से भी संवाद करेंगे.’

 

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button