जुर्मदिल्लीपश्चिमी दिल्ली

Inderpuri police arrest || पेट्रोलिंग में ऐसे दबोचा गया 36 मामलों में शामिल 2 बदमाश ?

 

अनुभव गुप्ता, नई दिल्ली

इंद्रपुरी थाना की पुलिस टीम ने दिल्ली पुलिस के एक घोषित बेड करैक्टर को उसके साथी के साथ गिरफ्तार किया है। जो पहले से 30 मामलों में शामिल रहा है। इसकी पहचान दीपचंद और उसके साथी दमन के रूप में हुई है।
डीसीपी वेस्ट घनश्याम बंसल ने बताया कि इनके पास से चोरी की स्कूटी मोबाइल और बटनदार चाकू बरामद किया गया इसे एसीपी मायापुरी अरुण शर्मा की देखरेख में इंस्पेक्टर रामपाल, हेड कांस्टेबल अरविंद और कॉन्स्टेबल महावीर की टीम ने पेट्रोलिंग के दौरान रात में पकड़ा। जब पुलिस को देखकर ये दोनों अपनी स्कूटी को यूटर्न करके भागने लगे थे।

पुलिस को इनपर शक बढ़ गया और पुलिस टीम ने इनका पीछा करना शुरू किया। कुछ दूर पर जाकर स्कूटी सवार दोनों युवकों को पकड़ा गया। पूछताछ में इनकी पहचान हुई, तलाशी ली गई तो इनके पास से बटनदार चाकू बरामद किया गया। जो एक मोबाइल इनसे मिला वह मोती नगर थाना इलाके से चुराई गई थी। जिस स्कूटी से यह भाग रहे थे, वह मोती नगर थाना इलाके से चोरी की निकली। आगे पूछताछ में पता चला कि दीपचंद दिल्ली पुलिस का घोषित बेड करेक्टर है, इसके ऊपर चोरी,सेंधमारी, एनडीपीएस के 30 मामले दर्ज हैं। जबकि इसके साथी पर 6 मामलों चल रहे हैं, जिसमें चोरी और लूट के शामिल हैं। यह लोग अल्कोहल के आदी हैं और उसकी पूर्ति करने के लिए यह लोग शॉर्टकट से पैसा कमाने के लिए वारदात को अंजाम देते रहते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button