नेशनल

PM मोदी के फिरोजपुर दौरे से पहले सुरक्षा एजेंसी ने पंजाब पुलिस को किया था अलर्ट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे के दौरान सुरक्षा में बड़ी चूक के बाद शुक्रवार को सुरक्षा एजेंसी की एक रिपोर्ट सामने आई है। इस रिपोर्ट में कहा गया है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे के दौरान सुरक्षा में बड़ी चूक के बाद शुक्रवार को सुरक्षा एजेंसी की एक रिपोर्ट सामने आई है। इस रिपोर्ट में कहा गया है कि पीएम मोदी के पंजाब के फिरोजपुर यात्र से पहले सुरक्षा एजेंसियों ने राज्य पुलिस को चेतावनी दी थी कि पीएम को कई आतंवादी संगठनों से गंभीर खतरा है। इसके साथ-साथ रिपोर्ट में पीएम मोदी के दौरे के समय राज्य में किसान संगठनों की ओर से विरोध प्रदर्शन से भी इनकार नहीं किया गया था।

हाल ही में सामने आई रिपोर्ट में कहा गया है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इंडियन मुजाहिदीन, एक्स स्टूडेंट इस्लामिक मूवनेंट ऑफ इंडिया, कश्मीरी और पाकिस्तानी बेस्ड आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा, जैश-ए-मोहम्मद, हरकत उल मुजाहिदीन, हरकत उल जिहाद ए इस्लामी, तहरीक ए तालिबान पाकिस्तान, और हिजबुल मुजाहिदीन के अलावा पाकिस्तान बेस्ड सिख आतंकियों से खतरे की आशंका जताई गई थी।

सुरक्षा अधिकारियों ने सिंतबर में फिरोजपुर और आसपास के जिले में इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) विस्फोटक और फिरोजपुर के एक गांव में टिफिन बम की बरामदगी जैसी घटनाओं का जिक्र भी किया था। साथ में अधिकारियों ने पाकिस्तान से विस्फोटकों की तस्करी का भी जिक्र किया था। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि प्रधानमंत्री को वामपंथी चरमपंथियों और लिबरेशन टाइगर्स ऑफ तमिल ईलम (LTTE) कैडरों और उनके सहयोगियों से भी खतरा है।

ये भी पढ़े: नजफगढ में ATM तोड़ने वाले को स्पेशल स्टाफने किया गिरफ्तार

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button