नेशनल

Lalu Prasad Yadav: सेमी कोमा में लालू प्रसाद यादव, हालत अभी भी नाजुक; जानें क्या कह रहे हैं डॉक्टर

Lalu Prasad Yadav Health Condition: आरजेडी (RJD) के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव एम्म में भर्ती हैं. उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों का कहना है कि उनकी हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है.

Lalu Prasad Yadav Critical Condition: राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो का इलाज कर रहे डॉक्टरों की एक टीम ने कहा है कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव सेमी में चले गए हैं. उनकी हालत नाजूक बनी हुई है. लालू यादव को पटना के एक अस्पताल से एयरलिफ्ट किए जाने के बाद बुधवार रात अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) दिल्ली में भर्ती कराया गया था. बता दें कि लालू यादव पटना स्थित आवास में सीढ़ियों से फिसल कर गिर गए थे, जिसके कारण शरीर में कई जगह फ्रैक्चर हो गए थे.

तेजस्वी यादव ने कही ये बात

वहीं, तेजस्वी यादव ने कहा कि एम्स के डॉक्टर लालू जी का मेडिकल इतिहास जानते हैं. इसलिए हमने उन्हें यहां भर्ती किया है. उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है. हालांकि, सीढ़ियों से गिरने के बाद उनके शरीर में काफी कम मूवमेंट हो रहा था.

राबड़ी देवी ने कहा- करें प्रार्थना

लालू यादव की पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि वह बीमारी से उबर रहे हैं. उनके लिए प्रार्थना करें. वह बहुत जल्द घर लौट आएंगे. बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लालू यादव के स्वास्थ्य की स्थिति जानने के लिए तेजस्वी यादव को फोन किया. कुछ दिन पहले कांग्रेस नेता सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी और बिहार के कई अन्य नेताओं ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की थी.

राजनाथ सिंह ने तेजस्वी यादव से की बातचीत

वहीं, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने तेजस्वी यादव से बात कर उनके पिता एवं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. उन्होंने लालू प्रसाद के शीघ्र स्वस्थ्य होने और लंबी आयु की कामना की. बिहार के 74 वर्षीय पूर्व मुख्यमंत्री को बुधवार रात को एम्स में भर्ती कराया गया. उन्हें पटना से एयर लिफ्ट किया गया था. उनके साथ चिकित्सकों की एक टीम, उनकी पुत्री एवं राज्यसभा सदस्य मीसा भारती भी थीं. उनकी पत्नी राबड़ी देवी और छोटे बेटे तेजस्वी यादव दिन में दिल्ली आ गए थे.

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button