नेशनल

LPG Cylinder Booking: गैस सिलेंडर बुकिंग पर मिल रहा है बंपर कैशबैक, जानिए आपको कैसे मिलेगा फायदा

पॉकेट्स ऐप (Pockets App) के जरिए अगर आप 200 रुपये या इससे ज्यादा का गैस बुकिंग समेत किसी भी तरह का बिल पेमेंट करते हैं, तो आपको 10 फीसदी तक का कैशबैक मिलेगा.

नई दिल्ली: LPG Cylinder Cashback: बढ़ती महंगाई ने आम जनता की कमर तोड़ रखी है. रसोई गैस तक की कीमत भी हर महीने लगातार बढ़ रही है. इसी बीच हम आपके लिए एक बढ़िया डील लेकर आएं हैं. इसके तहत आपको 14.2 किलोग्राम के गैस सिलेंडर पर निश्चित कैशबेक मिलेगा.

दरअसल, डिजिटल पेमेंट की फैसिलिटी देने वाले पॉकेट्स ऐप (Pockets App) के जरिए ग्राहक गैस सिलेंडर की बुकिंग करने पर 10 फीसदी कैशबैक पा सकते हैं. आपको बता दें कि यह ऐप आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) द्वारा संचालित है. आइए जानते हैं कैसे मिलेगा आपको कैशबैक.

cylinder-social media

महीने में 3 बिल पेमेंट पर कैश बेक 

दरअसल, पॉकेट्स ऐप के जरिए अगर आप 200 रुपये या इससे ज्यादा का बिल पेमेंट करते हैं, तो आपको 10 फीसदी तक का कैशबैक मिलेगा. ऑफर का फायदा उठाने के लिए ग्राहकों को कोई प्रोमोकोड लगाने की भी जरूरत नहीं है. लेकिन ध्यान दें कि यह ऑफर महीने के 3 बिल पेमेंट्स पर ही मान्य होगा. कंपनी के नियम के अनुसार, एक घंटे में केवल 50 यूजर्स ही इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं. सबसे अच्छी बात है कि बिल पेमेंट करने पर एक घंटे में आप अधिकतम 1 रिवार्ड/कैशबैक और महीने में 3 रिवार्ड/कैशबैक जीत सकते हैं.

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button