नेशनल

PM Modi ने रामनाथ कोविंद को चिट्ठी लिखकर कही ऐसी बात, मिला ये इमोशनल जवाब

पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने पीएम नरेंद्र मोदी का पत्र अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया और लिखा कि मैं इन मार्मिक और दिल को छूने वाले शब्दों को उस प्यार और सम्मान के रूप में स्वीकार करता हूं.

द्रौपदी मुर्मू (Droupadi Murmu) ने भारत के 15वें राष्ट्रपति के तौर पर पदभार ग्रहण कर लिया है और राष्ट्रपति के रूप में कार्यकाल खत्म होने के बाद रामनाथ कोविंद (Ram Nath Kovind) लुटियन दिल्ली के बंगले में चले गए, जहां वह आजीवन रहेंगे. इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को पत्र लिखा है और उनकी जमकर तारीफ की है.

पीएम मोदी ने पूर्व राष्ट्रपति के लिए कही ये बात

पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (Ram Nath Kovind) को लिखे पत्र में कहा कि उन्होंने भारत के राष्ट्रपति के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान सिद्धांतों, ईमानदारी, कामकाज, संवेदनशीलता और सेवा के उच्चतम मानकों को स्थापित किया. पीएम मोदी ने आगे लिखा, ‘अपने पूरे जीवन और करियर में आपने दृढ़ संकल्प तथा गरिमा बनाए रखी, हमारे संविधान के सिद्धांतों के प्रति गहरी प्रतिबद्धता, सर्वोच्च सम्मान एवं जिम्मेदारी दिखाई.’

छोटे गांव से राष्ट्रपति भवन तक पहुंचने पर तारीफ

रामनाथ कोविंद (Ram Nath Kovind) को लिखे पत्र में पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने उत्तर प्रदेश के एक छोटे से गांव से राष्ट्रपति भवन तक की उनकी व्यक्तिगत यात्रा की भी सराहना की और कहा कि यह ‘हमारे देश के विकास के लिए एक दृष्टांत और हमारे समाज के लिए एक प्रेरणा है.’

24 जुलाई को खत्म हुआ था रामनाथ कोविंद का कार्यकाल

बतौर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (Ram Nath Kovind) का कार्यकाल रविवार, 24 जुलाई को समाप्त हो गया और 25 जुलाई को द्रौपदी मुर्मू (Droupadi Murmu) ने भारत के 15वें राष्ट्रपति के रूप में शपथ ग्रहण की.

आपके साथ काम करना वास्तव में सौभाग्य था: मोदी

रामनाथ कोविंद (Ram Nath Kovind) को लिखे पत्र में पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कहा कि पिछले पांच वर्षों में उन्होंने हमेशा समय और खुले मन से परामर्श दिया. उन्होंने कहा, ‘मैं आगे भी आपकी सलाह लेता रहूंगा. राष्ट्रपति जी, आपके प्रधानमंत्री के रूप में आपके साथ काम करना एक वास्तव में सौभाग्य था.

रामनाथ कोविंद ने ट्विटर शेयर किया लेटर

रामनाथ कोविंद (Ram Nath Kovind) ने पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का पत्र अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया और लिखा, ‘मैं इन मार्मिक और दिल को छूने वाले शब्दों को उस प्यार और सम्मान के रूप में स्वीकार करता हूं, जो साथी नागरिकों ने मुझे दिया है. मैं वास्तव में आप सभी का आभारी हूं.’

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button