नेशनल

PM मोदी के मोहाली दौरे से पहले पंजाब में आतंकी अलर्ट, निशाने पर हैं 10 नेता; ISI ने रची साजिश

ISI Conspiracy In Punjab: पंजाब (Punjab) में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं. पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के मोहाली (Mohali) दौरे से पहले पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई (ISI) ने साजिश रची है


Pujab Terror Alert:
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के मोहाली (Mohali) दौरे से पहले पंजाब (Punjab) में आतंकी हमले (Terrorist Attack) को लेकर अलर्ट जारी हुआ है. पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी (Pakistan Intelligence Agency) आईएसआई (ISI) की पंजाब को दहलाने की साजिश पर यह अलर्ट जारी हुआ. देश की खुफिया एजेंसियों ने एक महत्वपूर्ण अलर्ट जारी करते हुए कहा है कि पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई (ISI) ने चंडीगढ़ (Chandigarh) और मोहाली (Mohali) में आतंकी हमले की साजिश रची रही है. अलर्ट के मुताबिक, आतंकी चंडीगढ़ और मोहाली में आतंकी हमला कर सकते हैं. आतंकी बस स्टैंड को निशाना बना सकते हैं.

पंजाब को दहलाने की साजिश

बता दें कि खुफिया एजेंसियों ने स्टेट पुलिस, जीआरपी और स्टेट इंटेलिजेंस एजेंसी को आपस में कॉर्डिनेशन बनाकर इनपुट पर काम करने को कहा है. खुफिया एजेंसियों के हवाले से बड़ी खबर है कि पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI ने पंजाब को दहलाने की बड़ी साजिश रची है.

पंजाब के 10 नेता आतंकियों के निशाने पर

जान लें कि पंजाब में आतंकी हमले का अलर्ट है. आईएसआई (ISI) ने चंडीगढ़ और मोहाली को दहलाने की साजिश रची है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि पंजाब के 10 नेता आतंकियों ने निशाने पर हैं. केंद्र सरकार उनको सुरक्षा मुहैया करा सकती है.

पीएम के दौरे को लेकर अलर्ट पर एजेंसियां

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मोहाली दौरे को लेकर एजेंसियां अलर्ट हैं. चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. आईएसआई का जिन लोगों से लिंक है उनका पता लगाने की कोशिश की जा रही है.

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button