नेशनल

Udaipur Murder Case : पाली में सैंकड़ों लोगों ने किया हनुमान चालीसा का पाठ

उदयपुर हत्याकांड को लेकर पाली में हनुमान चालीसा के लिए सैकड़ों लोग शामिल हुए. जिसे देखते हुए पाली में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए है. देखिए पूरी खबर.

उदयपुर के कन्हैयालाल हत्याकांड को लेकर अब हिन्दू संगठनों का विरोध बढ़ता जा रहा है। हत्याकांड पर राजस्थान के पालि में हिन्दू संगठनों ने इकट्ठा होकर हनुमान चालीसा का पाठ किया है। यहां पर भव्य हनुमान चालीसा का पाठ करने के लिए हिन्दू संगठनों का जमावड़ा लगता हुआ दिखाई दे रहा है। ये सर्वसमाज की ओर से निकाली गई यात्रा है दर असल ये आरएसएस ऑर्गनाइज कर रहा है। इसमें विश्व हिन्दू परिषद और स्वयं सेवक संघ के लोग शामिल है।

दरअसल उदयपुर हत्याकांड के बाद से ये केवल पालि में ही नहीं हो रहा है इसके पहले उदयपुर हत्याकांड के विरोध में ये 3 जुलाई को जयपुर में भी हुआ था, उसके बाद सवाई माधोपुर में भी हुआ था। ये कार्यक्रम राजस्थान के अलग-अलग जिलों में अलग-अलग दिनों पर किया जा रहा है। इसकी शुरुआत उदयपुर से हुई थी। उदयपुर हत्याकांड के बाद से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ सर्वसमाज के बैनर तले से हर राजस्थान के हर जिले में ये आयोजन कर रहा है।

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button