उत्तरी दिल्लीदिल्ली

PCR van firing || अचानक ऐसा क्या हुआ, जो हेडकांस्टेबल ने खुद को मार ली गोली ?

अनुभव गुप्ता, नई दिल्ली

दिल्ली पुलिस में तैनात पुलिसकर्मियों के द्वारा अक्सर खुदकुशी के मामले किसी ना किसी वजह से सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक और दुखद मामला उत्तरी दिल्ली इलाके से सामने आया है। यहां पुलिस कंट्रोल रूम की जिप्सी पर तैनात और पीसीआर वैन के इंचार्ज पुलिसकर्मी ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। उसकी पहचान इमरान मोहम्मद ( 38) के रूप में हुई है। हालांकि उसे तुरंत नजदीक के बाड़ा हिंदूराव अस्पताल में ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने इमरान मोहम्मद को मृत घोषित कर दिया।

जांच में पता चला कि उसकी ड्यूटी मजनू के टीला इलाके में पीसीआर पर थी। सुबह 6:00 बजे के आसपास यह हादसा हुआ है। इस मामले की पुष्टि करते हुए डीसीपी नॉर्थ सागर सिंह कलसी ने बताया कि आज सुबह 6:25 पर इस मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को मिली थी। इसमें बताया गया कि सिविल लाइन इलाके में पीसीआर वैन पर तैनात हेड कांस्टेबल इमरान मोहम्मद ने खुद को गोली मार ली है, सरकारी हथियार से।

जहां पर यह हादसा हुआ है वह चंदगी राम अखाड़ा के साथ बेला रोड है। वहां पर इमरान मोहम्मद पीसीआर की गाड़ी पर तैनात था। सुबह 6:00 बजे के आसपास उसने खुद को उस समय गोली मारी है, जब इमरान मोहम्मद के साथ पीसीआर गाड़ी पर तैनात दूसरा पुलिसकर्मी कॉन्स्टेबल अतुल भाटी गाड़ी से उतरकर नजदीक में पेशाब करने गया था।

इसी बीच इमरान मोहम्मद ने खुद को गोली मार ली, वह को ड्राइवर सीट पर बैठा हुआ था, जब उसने खुद को गोली मारी है। पुलिस ने मामले की छानबीन के लिए मौके पर क्राइम टीम को बुलाकर छानबीन कराई है। अभी तक इस खुदकुशी के मामले में यह पता नहीं चल पाया है कि इमरान मोहम्मद ने ऐसा क्यों किया है ?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button