दिल्ली

सिविल लाइन थाना की पुलिस ने एक शातिर मोबाईल लुटेरे को किया गिरफ्तार

पुलिस टीम ने ने एक ऐसे शातिर मोबाईल लुटेरे को गिरफ्तार किया है, जो मां के नाम से ली गई स्कूटी से पलक झपकते मोबाइल छीनकर फरार हो जाता था। इसके पास 8 मोबाइल बरामद किए गए हैं। इसके साथ मोबाइल लूट के दौरान इस्तेमाल की गई स्कूटी को भी पुलिस ने जब्त किया है।

सिविल लाइन थाना की पुलिस टीम ने ने एक ऐसे शातिर मोबाईल लुटेरे को गिरफ्तार किया है, जो मां के नाम से ली गई स्कूटी से पलक झपकते मोबाइल छीनकर फरार हो जाता था। इसके पास 8 मोबाइल बरामद किए गए हैं। इसके साथ मोबाइल लूट के दौरान इस्तेमाल की गई स्कूटी को भी पुलिस ने जब्त किया है।

डीसीपी सागर सिंह कलसी के अनुसार गिरफ्तार किए गए लुटेरे की पहचान फराज के रूप में हुई है। यह बल्लीमारान का रहने वाला है। इसके ऊपर पहले से कश्मीरी गेट, जामा मस्जिद, कोतवाली, हौज काजी थाना में 7 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। यह पिछले साल अगस्त महीने में जेल से बाहर आया था। इसकी गिरफ्तारी से पुलिस टीम ने दो मामलों की खुलासा करने का दावा किया है।

डीसीपी ने बताया कि एसीपी सिविल लाइन सत्येंद्र यादव की देखरेख में एसएचओ अजय कुमार शर्मा, एएसआई रुस्तम और विनोद की टीम शाम के समय इलाके में पेट्रोलिंग कर रही थी। उसी दौरान पुलिस को सूचना मिली की स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने वाला शातिर बदमाश छीने गए मोबाइल को बेचने के लिए तिकोना पार्क के पास आने वाला है।

उसी सूचना पर पुलिस ने आसपास ट्रैप लगाया। रात 10 बजे के आसपास जब एक शख्स स्कूटी से वहां से गुजरा तो पुलिस टीम ने उसे रोक लिया। अचानक पुलिस को देखकर उसने स्कूटी को स्पीड में वापस मोड़ा और भागने कोशिश की।

लेकिन तब तक देर हो चुकी थी और वह पुलिस के गिरफ्त में आ गया। उसके पास से एक मोबाइल बरामद किया गया जो उसने सिविल लाइन इलाके से छीना था। तलाशी में स्कूटी की डिग्गी से भी और कई मोबाइल बरामद किए गए। जिसे वह बेचने के लिए ले जा रहा था। जांच में स्कूटी उसकी मां के नाम पर निकली। आगे की पूछताछ की तो उसने बताया कि 4 जनवरी को उसने सेंट स्टीफन हॉस्पिटल के सामने बस स्टैंड से एक मोबाइल छीना था। वह सेंट्रल और नॉर्थ दिल्ली के इलाकों में पिछले कुछ महीने से स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दे रहा था।

ये भी पढ़े : शाम ढलते ही हो जाता है अंधेरा, लोगों को रात में गुजरने में लगता है डर

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button