राजनीती

Eknath Shinde: शिंदे से जब बच्ची ने पूछा.. क्या गुवाहाटी जाकर मैं भी CM बन सकती हूं? चुप रह गए मुख्यमंत्री

Eknath Shinde Viral Video: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ से बच्ची के नादान सवाल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Eknath Shinde Chat with Little Girl: महाराष्ट्र में सत्ता को लेकर कई दिनों तक चला संघर्ष किसी से छिपा नहीं. उद्धव ठाकरे का सीएम पद से इस्तीफा और फिर एकनाथ शिंदे का मुख्यमंत्री बनना महाराष्ट्र के ऐतिहासिक किस्सों में दर्ज हो चुका है. बगावत के बाद एकनाथ शिंदे विधायकों के साथ सूरत और फिर गुवाहाटी चले गए थे. शिंदे के गुवाहाटी में डेरा डालने पर शिवसेना ने कई बार उन्हें और बागी विधायकों को आड़े हाथों लिया था. अब एक छोटी सी बच्ची ने भी एकनाथ शिंदे से गुवाहाटी को लेकर सवाल पूछ लिया है. आइये आपको बताते हैं इस मजेदार किस्से के बारे में.

एकनाथ शिंदे से बच्ची के मासूम सवाल

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ से बच्ची के नादान सवाल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल एकनाथ शिंदे और उनके विधायकों ने गुवाहाटी में रहते हुए बाढ़ में फंसे लोगों की मदद की थी. बच्ची गुवाहाटी में हुए इस पूरे घटनाक्रम पर ही सीएम शिंदे से बात कर रही थी. जब बच्ची गुवाहाटी को लेकर शिंदे से सवाल करती है तो वहां मौजूद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते और ठहाका लगाने लगते हैं.

लोग रोक नहीं पाए अपनी हंसी

बच्ची ने सीएम से कहा कि आपने गुवाहाटी में बाढ़ फंसे लोगों की मदद की थी. आपकी तरह मैं भी गुवाहाटी जाकर बाढ़ पीड़ितों की मदद करूं तो क्या मैं भी CM बन सकती हूं? बच्ची के इस मासूम सवाल पर लोग हंस पड़े. जबकि मुख्यमंत्री शिंदे कुछ सेकेंड के लिए चुप रहे और फिर बच्ची के कंधे पर हाथ रखकर बोले, ‘ऐसा होगा, होगा’. बच्ची ने सीएम से कहा कि पहले उसे सिर्फ पीएम मोदी पसंद थे, लेकिन अब सीएम शिंदे को भी देखना अच्छा लगता है.

सीएम शिंदे ने भी बच्ची से पूछा सवाल

इस बच्ची के सवाल ही खत्म नहीं हो रहे थे. बच्ची ने अपनी बात जारी रखते हुए एकनाथ शिंदे से अगला सवाल यह पूछा कि क्या आप मुझे दिवाली की छुट्टी पर गुवाहाटी घूमने के लिए ले जाएंगे? इस सवाल पर भी वहां खड़े लोगों की हंसी छूट पड़ी. वहीं, सीएम शिंदे फिर चुप हो गए सिर्फ चेहरे पर मुस्कान के साथ सिर हिला दिया. फिर सीएम शिंदे ने बच्ची से पूछा कि क्या आपको कामाख्या मंदिर देखना है? इसपर बच्ची हां कहती है. सीएम ने बच्ची से कहा कि आप तो बहुत होशियार हो.

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button