राजनीती

Population Control: जनसंख्या नियंत्रण पर मायावती ने किया ट्वीट, BJP को लेकर कह दी ये बात

Mayawati Tweet: बसपा सुप्रीमो मायावती (BSP Chief Mayawati) ने जनसंख्या नियंत्रण (Population Control) को लेकर ट्वीट किया है और कहा है कि इसके प्रति कानून से कहीं ज्यादा जागरुकता की जरूरत है.

Mayawati Tweet on Population Control: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने बढ़ती आबादी पर लगाम लगाने की बात क्या कह दी. देश में महासंग्राम छिड़ गया है. इस महासंग्राम में एक तरफ योगी आदित्यनाथ और बीजेपी है तो दूसरी ओर असदुद्दीन ओवैसी, अखिलेश यादव और शफीकुर्र रहमान बर्क जैसे नेता है. अब इस संग्राम में बसपा सुप्रीमो मायावती (BSP Chief Mayawati) भी शामिल हो गई हैं और कहा है कि जनसंख्या नियंत्रण दीर्घकालीन नीतिगत मुद्दा है, जिसके प्रति कानून से कहीं ज्यादा जागरुकता की जरूरत है.

लोग खुद जरूरतों को कर रहे हैं सीमित: मायावती

मायावती (Mayawati) ने ट्वीट कर कहा, ‘ऐसे समय में जब आसमान छूती महंगाई, अति गरीबी और बढ़ती बेरोजगारी आदि के अभिशाप से परिवारों का जीवन दुखी, त्रस्त और तनावपूर्ण है तथा वे स्वयं ही अपनी सभी जरूरतों को सीमित कर रहे हैं. तब जनसंख्या नियंत्रण जैसे दीर्घकालीन विषय पर लोगों को उलझाना भाजपा की कौन सी समझदारी है?’

बसपा सुप्रीमो ने दूसरे ट्वीट में कहा, ‘जनसंख्या नियंत्रण दीर्घकालीन नीतिगत मुद्दा है, जिसके प्रति कानून से कहीं ज्यादा जागरुकता की जरूरत है. लेकिन, भाजपा सरकारें देश की वास्तविक प्राथमिकता पर समुचित ध्यान देने के बजाय भटकाऊ और विवादित मुद्दे ही चुन रही हैं तो ऐसे में जनहित और देशहित का सही से कैसे भला संभव? जनता दुखी और बेचैन है.’

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button