राजनीती

Congress Rahul Gandhi: महंगाई-बेरोजगारी पर राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला, कहा- जो डरता है वो ही धमकाता है

Congress MP राहुल गांधी ने महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सरकार पर जोरदार हमला बोला.

Rahul Gandhi Press Conference: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि जो 70 साल में कमाया था वो 8 साल में खत्म हो गया. भारत ने लगभग एक सदी पहले से जो ईंट-पत्थर बनाया है, वह आपकी आंखों के सामने नष्ट हो रहा है.

राहुल गांधी ने कहा कि देश में तानाशाही का राज है. देश में लोकतंत्र की हत्या हो रही है. हमें बोलने से रोका जा रहा है. आवाज दबाने की कोशिश हो रही है. हम महंगाई का मुद्दा उठा रहे हैं. कांग्रेस नेता ने कहा कि जो डरता है वो धमकाता है. राहुल गांधी ने कहा कि हम लोकतंत्र की मौत देख रहे हैं. भारत ने लगभग एक सदी पहले से जो ईंट-पत्थर बनाया है, वह आपकी आंखों के सामने नष्ट हो रहा है. जो कोई भी तानाशाही की शुरुआत के विचार के खिलाफ खड़ा होता है, उस पर शातिर हमला किया जाता है, जेल में डाला जाता है, गिरफ्तार किया जाता है और पीटा जाता है.

राहुल गांधी ने कहा कि मुझपर आक्रमण होता है तो मुझे ख़ुशी होती है. आज संसद में मुद्दों पर चर्चा नहीं होती.  आज कोई भी संस्था स्वतंत्र नहीं रही. आज सबसे ज़्यादा बेरोज़गारी हिंदुस्तान में है. वो लोग 24 घंटे झूठ बोलते हैं. विरोध करने पर जेल भेजा जाता है.

कांग्रेस सांसद ने कहा कि महंगाई-बेरोज़गारी का मुद्दा उठाना चाहते हैं.  कांग्रेस के ज़माने में संस्थाएं स्वतंत्र थी. आज हिंदुस्तान में लोकतंत्र नहीं है. उन्होंने कहा कि वो डरने की कोशिश करेंगे लेकिन मुझे फर्क नहीं पड़ता, मेरे परिवारवालों ने जान दी है. हिटलर भी चुनाव जीतकर आया था, हिटलर चुनाव कैसे जीतता था.

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button