जुर्मदिल्ली

Rohini News: रोहिणी में बदमाशों और पुलिस में फायरिंग, स्पेशल सेल ने दो कुख्यात बदमाशों को दबोचा

BJP नेता सुरेंद्र मटियाला की हत्या में भी शामिल बताए जा रहे

अनुभव गुप्ता, नई दिल्ली

दिल्ली के रोहिणी क्षेत्र में बदमाशों और पुलिस में फायरिंग हुई है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दो बदमाशों को पकड़ा है। बदमाशों के पास से दो पिस्तौल और छह जिंदा कारतूस बरामद किये गए हैं। यह घटना रोहिणी के जापानी पार्क के पास हुई है। जब बदमाशों के पहुंचने की सूचना पुलिस को मिली थी।

उसके बाद पुलिस ने ट्रैप लगाकर बदमाशों को पकड़ा है। दोनों बदमाश सुरेंद्र मटियाला की हत्या में भी शामिल बताए जा रहे हैं। बदमाशों का संबंध कपिल सांगवान उर्फ नंदू और लॉरेंस बिश्नोई गैंग से भी बताया जा रहा है।

पकड़े गए बदमाशों के नाम रजत यादव उर्फ पोपल और हबीब अली उर्फ राहुल है। आज शाम 6:00 बजे के आसपास पुलिस ने इन्हें जापानी पार्क के पास से दबोचा है। पुलिस टीम ने शुरुआत में इन्हें सरेंडर करने के लिए बोला, लेकिन उन्होंने अपनी पिस्तौल निकाली और पुलिस पार्टी पर पिस्तौल तानकर भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस टीम ने बिना देर किए इन दोनों को पकड़ लिया।

रजत यादव पुलिस एनक्लेव नांगलोई का रहने वाला है, जो मूल रूप से उत्तर प्रदेश का है, इसकी उम्र 23 साल है। हबीब अली महबूबनगर बाल्मीकि मोहल्ला मैनपुरी उत्तर प्रदेश का रहने वाला है, इसकी उम्र 23 साल है। फिलहाल यह दिल्ली के नजफगढ़ एरिया में रहता है। इनके पास से जो मोटरसाइकिल बरामद हुई है वह भी चोरी की है। फिलहाल पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button