दिल्ली

SHO आशीष दूबे की टीम ने पकड़ा ,DCP एम हर्षवर्धन ने दी जानकारी

3 वांटेड भोगोड़ा UP और द्वारका से दबोचा ,7 और 22 साल पुराने मामलों में थे भगोड़ा

 

 

 

अलग-अलग मामलों में फरार चल रहे तीन वांटेड को द्वारका साउथ थाना की पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है। जिनकी पहचान भीमसेन, जगदीश और बबलू के रूप में हुई है। यह तीनों दिल्ली के मोहम्मदपुर और उत्तर प्रदेश के शामली के रहने वाले हैं। डीसीपी द्वारका एम हर्षवर्धन ने बताया कि इनमें से बबलू पहले से हरियाणा और दिल्ली के तीन मामलों में शामिल रहा है। पुलिस के अनुसार चोरी और धमकी देने जैसे अलग-अलग मामलों में फरार चल रहे थे।

इनका पता लगाने के लिए एसीपी द्वारका मदन लाल मीणा की देखरेख में एसएचओ आशीष कुमार दुबे, चौकी इंचार्ज तरुण राणा, हेड कांस्टेबल कुलदीप सिंह, प्रवेश दहिया और देवेंद्र सिंह की टीम को लगाया गया था। इस टीम ने टेक्निकल सर्विलेंस के आधार पर इनके बारे में पता लगाना शुरू किया और एक-एक करके तीनों को गिरफ्तार कर लिया।

बबलू सेन, भीम और जगदीश द्वारका और रोहिणी कोर्ट के द्वारा भगोड़ा भी घोषित किए जा चुके थे। पुलिस से बचने के लिए ये लोग लगातार अपना ठिकाना बदल रहे थे। इन्हें पुलिस ने यूपी के शामली और दिल्ली के द्वारका इलाके से पकड़ा है। भीम और जगदीश बिंदापुर थाना में 7 साल पहले दर्ज हुए मामले में द्वारका कोर्ट के द्वारा भगोड़ा घोषित किए गए थे। जबकि बबलू 22 साल पुराने पंजाबी बाग थाना में दर्ज मामले में रोहिणी कोर्ट के द्वारा भगोड़ा घोषित किए गए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button