स्पोर्ट्स

IND vs SA: पंजाब किंग्स ने चेतेश्वर पुजारा की वीरेंद्र सहवाग से की तुलना

पंजाब किंग्स ने चेतेश्वर पुजारा की तुलना पूर्व धाकड़ बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग से करते हुए मजेदार ट्वीट किया। इसके बाद इस ट्वीट पर लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच जोहानिसबर्ग में खेला जा रहा है। आज तीसरे दिन का खेल जारी है। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने दो विकेट पर 85 रन बनाए थे। इसके बाद तीसरे दिन चेतेश्वर पुजारा ने ताबकतोड़ बल्लेबाजी करते हुए शानदार अर्धशतक लगाए। इससे भारत की स्थिति और भी मजबूत हो गई। इसी बीच आईपीएल की फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स ने चेतेश्वर पुजारा की तुलना पूर्व धाकड़ बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग से करते हुए मजेदार ट्वीट किया। इसके बाद इस ट्वीट पर लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

बता दें कि तीसरे दिन पुजारा और अजिंक्य रहाणे ने दक्षिण अफ्रीका पर एक जवाबी हमला किया। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 111 रन जोड़े। इतना ही नहीं दोनों बल्लेबाजों ने अर्धशतक बनाकर अपने आलोचकों को प्रभावशाली पारी से जवाब दिया। इसी बीच आईपीएल फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स ने भारत के नंबर 3 बल्लेबाज की आक्रामक बल्लेबाजी को उल्लेखित करते हुए एक मजेदार ट्वीट पोस्ट किया। यहां नीचे देखिए पंजाब किंग्स के ट्वीट पर यूजर्स क्या बोलें

फिलहाल, खबर लिखे जानें तक भारत ने दूसरी पारी में 8 विकेट पर करीब 200 रन से ज्यादा बना लिए हैं। हनुमा विहारी और जसप्रीत बुमराह इस समय क्रीज पर है। साउथ अफ्रीका की तरफ से कगिसो रबाडा और मैक्रो जेनसन ने सर्वाधिक 3 विकेट लिए हैं।

ये भी पढ़े : दिल्ली में मेट्रो-बस फुल कैपेसिटी से चलेंगी, जानिए क्या पाबंदियां लागू

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button