स्पोर्ट्स

IND vs WI: कोविड से उबरने के बाद फिटनेस हासिल करने के लिए जूझ रहे श्रेयस और धवन

शिखर धवन और मध्य क्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर की कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आई थी, जिसके बाद अब ये दोनों खिलाड़ी टीम के साथ ट्रेनिंग सेशन में हिस्सा लेते हुए नजर आए हैं। बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर की है, जिसमें दोनों खिलाड़ियों ने कोविड से उबरने के बाद की समस्याओं और अपने पहले ट्रेनिंग के बारे में बात की है।

रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली भारतीय टीम के लिए अच्छी खबर सामने आई है। वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज से पहले कोरोना संक्रमित पाए गए टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और मध्य क्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर की कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आई थी, जिसके बाद अब ये दोनों खिलाड़ी टीम के साथ ट्रेनिंग सेशन में हिस्सा लेते हुए नजर आए हैं। बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर की है, जिसमें दोनों खिलाड़ियों ने कोविड से उबरने के बाद की समस्याओं और अपने पहले ट्रेनिंग के बारे में बात की है।

बीसीसीआई ने बुधवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे से पहले ट्वीट किया, शिखर धवन और श्रेयस अय्यर ने COVID-19 से उबर गए हैं और दूसरे वनडे से पहले टीम के साथ ट्रेनिंग किया है।”

धवन और अय्यर दोनों ने हालांकि कहा कि वे ट्रेनिंग में भाग लेने के बजाय धीरे-धीरे चीजों को आगे बढ़ाएंगे। शिखर धवन ने कहा, ”7-8 दिनों के बाद अपने कमरे से बाहर आना वास्तव में अच्छा लगता है। टीम के साथ फिर से ट्रेनिंग करना शानदार अहसास है। हम अभ्यास के पहले दिन बहुत अधिक एक्सरसाइज नहीं करने के प्रति सचेत थे।”

अय्यर ने कहा, ”हमें तीन राउंड के लिए जाने के लिए कहा गया था। शुरू में तो यह बहुत मुश्किल था लेकिन उसके बाद फेफड़े खुल गए। मैंने छोटे अभ्यास के साथ शुरुआत की और फिर अपने थ्रो डाउन विशेषज्ञों से कुछ गेंदें फेंकने के लिए कहा और फिर बल्लेबाजी करते हुए गति बढ़ाई।”

बता दें कि वनडे सीरीज के लिए चयनकर्ताओं से प्रमुख रूप से रोहित शर्मा और शिखर धवन को ओपनर के तौर पर शामिल किया था, जबकि रुतुराज गायकवाड़ बैकअप ओपनर थे, लेकिन धवन और गायकवाड़ कोरोना संक्रमित पाए गए थे तो फिर ऐसे में ईशान किशन को वनडे टीम में चुना गया, जिन्होंने पहले मैच में रोहित के साथ ओपनिंग की, जबकि केएल राहुल और मयंक अग्रवाल भी टीम के साथ जुड़ गए हैं और वे 9 फरवरी को होने वाले मैच के लिए उपलब्ध हैं।

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button