स्पोर्ट्स

वो नाकामी जो बन गई Virat Kohli के गले की हड्डी, हाथों से फिसली वनडे टीम की कप्तानी

Saba Karim ने विराट कोहली को भारतीय वनडे टीम की कप्तानी से हटाए जाने के फैसले पर बड़ा रिएक्शन दिया है, साथ ही बीसीसीआई के फैसले की वजह बताई है.

नई दिल्ली: भारत के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज सबा करीम (Saba Karim) ने कहा कि आईसीसी ट्रॉफी (ICC Trophy) न जीतने के कारण विराट कोहली (Virat Kohli) को भारत के वनडे टीम के कप्तान के पद से हटा दिया गया.

‘वनडे के कप्तान बने रहना चाहते थे कोहली’

टी20 कप्तानी से हटने के अपने फैसले का ऐलान करते हुए विराट कोहली (Virat Kohli) ने वर्ल्ड कप 2023 तक वनडे टीम का नेतृत्व जारी रखने की ख्वाहिश जताई थी.हालांकि, चेतन शर्मा की अगुवाई वाली सेलेक्शन कमेटी ने घोषणा की है कि स्टार सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा भारत की वनडे और टी20 टीमों की कप्तानी करेंगे.

ICC Trophy में नाकामी बनी गले की हड्डी

सबा करीम ने खेल नीति नामक एक शो में कहा, ‘ये कहना सही है कि विराट कोहली को वनडे टीम की कप्तानी से हटाया गया है. उनको टी20 टीम की कप्तानी छोड़ते वक्त ही ऐलान करना चाहिए था कि वह वनडे टीम के भी कप्तान नहीं रहना चाहते. लेकिन, उन्होंने ऐसा नहीं किया, इसका मतलब है कि वो वनडे टीम के कप्तान बने रहना चाहते थे. लेकिन, आईसीसी ट्रॉफी न जीतने के कारण कोहली को वनडे टीम की कप्तानी से हटा दिया गया.

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button