जुर्मबिहार

SUPAUL NEWS || 97 किलो गांजा बरामद, महिला गिरफ्तार!

मोहम्मद नजीर आलम, सुपौल।

जिले के बलुआ बाजार अवैध कारोबार के लिए बदनाम भीमपुर थाना क्षेत्र के ठूठी पंचायत में पुलिस ने बड़ी कारवाई करते हुए गांजा का जखीरा बरामद किया है।गुप्त सूचना पर हुई इस कारवाई के दौरान गांजा के तस्करी से जुड़े तकरीबन आधा दर्जन तस्करों की टोली भी मौजूद थी।जो पुलिस के सामने से भाग खड़े हुए है।हालांकि पुलिस ने मौके से तीन लग्जरी वाहन दो बाईक सहित तकरीबन 97 किलो गांजा बरामद करने में सफलता पाई।पुलिस को इस कारवाई में काफी मशक्कत करनी पड़ी।यदि तत्क्षण पर्याप्त संख्या में पुलिस बलों की मौजूदगी होती और कामयाबी हाथ लग सकती है।

हलाकि मुख्य तस्कर कार में बैठकर डिक्की में रखे गांजा के साथ फरार हो गया।पुलिस ने मौके पर एक महिला को हिरासत में लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है।तस्करी में प्रयुक्त वाहन सहित बरामद गांजा थाना लाया गया है।यह करवाई ठूठी पंचायत के वार्ड 01 चैनपुर गांव में विजय मुखिया ब्यक्ति के घर पर की गई है.जहां से माल की बरामदगी हुई है।हिरासत में ली गई महिला चैनपुर वार्ड 01 निवासी विजय मुखिया की दूसरी पत्नी बताई जा रही है।जो नेपाल की रहने वाली है।बताया जाता है कि विजय मुखिया का लंबी अवधि से तस्करी का कारोबार चल रहा था।जो पूर्व में शराब तस्करी के आरोप में जेल जा चुका है।

ईधर पुलिस ने मौके से कार डब्लू बी:-06 डी1048,कार बीआर:-50के-1108, बीआर:-11ए वाई- 9682 व पल्सर बाइक बीआर:- 38 एबी-5952 समेत 97 किलों गाजा एक बिना नंबर प्लेट वाली केटीएम ड्यूक बाईक को जब्त किया है। इस मामले को लेकर डीएसपी विपिन कुमार ने बताया गुप्त सूचना के आधार पर थाना प्रभारी के द्वारा छापेमारी की गई . छापेमारी के उपरांत 97 किलो गांजा चार चक्का गाड़ी तीन, मोबाइल दो, मोटरसाइकिल दो,बरामद की है. एवं एक महिल को गिरफ्तार किया है. पुलिस हर बिंदुओं पर जांच कर रही हैं इसमें जो लोग सम्मिलित होंगे किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button