ट्रेंडिंग

Salman Bulletproof Car: बंदूक का लाइसेंस मिलने के बाद सलमान खान ने खरीदी बुलेटप्रूफ गाड़ी, कीमत कर देगी हैरान

Salman Khan Bulletproof Car: बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खानन (Salman Khan) को धमकी मिलने के बाद एक्टर ने बंदूक का लाइसेंस हासिल किया और अब उन्होंने अपने लिए एक नई बुलेटप्रूफ कार खरीदी है, जिसकी कीमत आपको चौंका सकती है.

Salman Khan New Bulletproof Car: ऐसा लगता है कि सलमान खान (Salman Khan) को हाल ही में मिली मौत की धमकी से खान परिवार काफी सदमे में आ गया है. सलमान खान को हाल ही में बंदूक रखने का लाइसेंस मिल गया है. अपने परिवार को कथित तौर पर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) और उसके गिरोह से जान से मारने की धमकी मिलने के बाद सुपरस्टार ने मदद के लिए मुंबई पुलिस से संपर्क किया था, जिस वजह से उन्हें बंदूक रखने का लाइसेंस मिला और अब खबर आ रही है कि एक्टर ने अपनी सुरक्षा को और कड़ी बनाने के लिए एक नई बुलेटप्रूफ कार भी खरीद ली है.

सलमान की बुलेटप्रूफ गाड़ी

रिपोर्ट्स की मानें तो हाल ही में एयरपोर्ट के दौरे के दौरान सलमान खान (Salman Khan) को एक नई टोयोटा लैंड क्रूजर कार में पहुंचते देखा गया था. माना जाता है कि कार की कीमत तकरीबन 1.50 करोड़ रुपए है, इस कार के पूरी तरह से बुलेटप्रूफ होने की उम्मीद है. एयरपोर्ट पर सुपरस्टार सलमान जैसे ही पहुंचे उनका वीडियो वायरल हो गया क्योंकि वो इस बार अपनी नई कार में एयरपोर्ट पहुंचे थे. वीडियो में दिख रहा है कि सलमान की सुरक्षा के लिए उनके साथ सुरक्षाकर्मियों की भीड़ लगी हुई थी. सलमान खान भी वीडियो में काफी सीरियस नजर आ रहे थे.

मिली थी जान से मारने की धमकी

बता दें कि कुछ समय पहले कथित तौर पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सलमान खान (Salman Khan) को जान से मारने की धमकी दी थी. इस धमकी के मिलने के बाद एक्टर ने 22 जुलाई को मुंबई पुलिस आयुक्त विवेक फनसालकर से मुलाकात कर आत्मसुरक्षा का हवाला देते हुए हथियार रखने का लाइसेंस मांगा था. लाइसेंस मिलने के बाद सलमान ने अपनी सुरक्षा व्यवस्था में कई तरह के परिवर्तन भी किए हैं.

सलमान की फिल्में

सलमान खान (Salman Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म ‘भाईजान’ है. इस फिल्म में उनके अपोजिट पहली बार पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) नजर आएंगी. शहनाज गिल भी इसी फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. सलमान खान की ये फिल्म इसी साल 30 दिसंबर को रिलीज होगी. इसके अलावा सलमान की ‘टाइगर 3’ भी पाइपलाइन में है.

 

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button