Uncategorized

मार्केटों की समस्या जानने के लिए चलाई मुहिम, ‘फेडरेशन आपके द्वार’ मुहिम के तहत व्यापारियों में खुशी

मार्केटों की समस्या जानने के लिए चलाई मुहिम, 'फेडरेशन आपके द्वार' मुहिम के तहत व्यापारियों में खुशी

फेडरेशन ऑफ सदर बाजार ट्रेडर्स एसोसिएशन के नवनियुक्त चेयरमैन परमजीत सिंह पम्मा और अध्यक्ष राकेश यादव द्वारा विभिन्न मार्केटों की समस्या जानने के लिए एक मुहिम चलाई जा रही है जिसका नाम दिया गया है “फेडरेशन आपके द्वार” इसी कड़ी में गांधी मार्केट ट्रेडर्स एसोसिएशन के प्रधान और फेस्टा के महासचिव सतपाल सिंह मंगा जी के उपस्थिति में गांधी मार्केट में एक कार्यक्रम किया गया। कार्यक्रम में काफी संख्या में व्यापारी उपस्थित रहे।

Featured image

इस अवसर पर परमजीत सिंह पम्मा और राकेश यादव ने कहा सदर बाजार में आए दिन समस्याएं बढ़ती जा रही हैं जिसमें व्यापारियों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ता है जैसे कि अवैध पटरी, ट्रैफिक जाम, जेब कतरों का गिरोह सक्रिय होना,सफाई, महिलाओं के लिए शौचालय,तारों का जंजाल, सड़के टूटी होना यहां तक कि अब महिलाओं से भी छेड़छाड़ की घटनाएं सामने आने लग गई हैं इसको लेकर फेस्टा ने यह मुहिम शुरू की है कि व्यापारियों की अलग-अलग मार्केट में जाकर उनकी समस्याएं सुनेंगे क्योंकि सदर बाजार में लगभग 83 मार्केट है और सबकी अलग-अलग समस्याएं हैं, उनकी जानकारी लेकर विभिन्न अधिकारियों और नेताओं से मुलाकात करेंगी। महासचिव रजिंदर शर्मा और सतपाल सिंह मंगा ने कहा बड़े दुख की बात है सरकार को इतना टैक्स देने के बावजूद भी सरकार में व्यापारियों के विकास के लिए कोई कार्य नहीं करती जिससे आए दिन व्यापारियों को मुश्किल का सामना करना पड़ता है इसी कारण सदर बाजार में व्यापार कम होता जा रहा है।

Featured image

इस अवसर पर वाइस चेयरमैन पवन खंडेलवाल और कार्यवाहक अध्यक्ष चौधरी योगिंदर सिंह ने कहा फेडरेशन आपके द्वार मुहिम को लेकर सदर बाजार के व्यापारियों में काफी खुशी की लहर है और एक आस जागी है कि आने वाले समय में व्यापारियों के हित के लिए कार्य होंगे।
इस अवसर पर गांधी मार्केट ट्रेडर्स एसोसिएशन सतपाल सिंह मंगा, संजीव कुमार गुप्ता, प्रीतम भगत की ओर से चेयरमैन परमजीत सिंह पम्मा, वाइस चेयरमैन पवन खंडेलवाल अध्यक्ष राकेश यादव, कार्यवाहक अध्यक्ष रोशनलाल आनंद,चौधरी योगिंदर सिंह, वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुरिंदर भारती, महासचिव रजिंदर शर्मा उपाध्यक्ष नरेश ढींगरा,दीपक मित्तल, ओर्गनइजिंग सेक्रेटरी कन्हैया लाल रूघवानी, उप कोषाध्यक्ष गोपाल ग्रोवर, सचिव आमिर खान, नरेश जिंदल का जोरदार स्वागत किया।

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button