Uncategorized

CCSU Exam 2022: सीसीएसयू ने स्थगित कीं 3 अगस्त को होने वाली ये परीक्षाएं, अब 13 को देना होगा एग्जाम

CCSU Exam Change: बता दें कि ऑल इंडिया फेडरेशन ऑफ यूनिवर्सिटी-कॉलेज टीचर्स असोसिएशन (एआईफुक्टो) ने विभिन्न मुदों पर सार्वजनिक अवकाश पर जाने का आह्वान किया है. इसे देखते हुए ही यूनिवर्सिटी प्रशासन ने 3 अगस्त की परीक्षा स्थगित करने का फैसला किया है.

CCSU Exam 2022 Changed: चौ. चरण सिंह विश्वविद्यालय कैंपस एवं इससे संबद्ध कॉलेजों में पढ़ने वाले स्टूडेंट्स के लिए जरूरी खबर है. यूनिवर्सिटी प्रशासन ने 3 अगस्त 2022 को प्रस्तावित कुछ परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है. जानकारी के अनुसार, 3 अगस्त को प्रोफेशनल कोर्स, एलएलबी और बीएससी एजी कोर्स की परीक्षाएं 3 अगस्त को होनी थीं. यूनिवर्सिटी मैनेजमेंट का कहना है कि अब इन विषयों की परीक्षा 3 की जगह 13 अगस्त 2022 को आयोजित की जाएंगी. परीक्षा के सेंटर, समय और शिफ्ट में कोई बदलाव नहीं किया गया है. यह पहले जैसे ही रहेंगे. किसी भी स्टूडेंट्स को अगर एग्जाम के संबंध में कोई डाउट हो तो वह यूनिवर्सिटी से संपर्क कर सकता है. बता दें कि ऑल इंडिया फेडरेशन ऑफ यूनिवर्सिटी-कॉलेज टीचर्स असोसिएशन (एआईफुक्टो) ने विभिन्न मुदों पर सार्वजनिक अवकाश पर जाने का आह्वान किया है. इसे देखते हुए ही 3 अगस्त की परीक्षा स्थगित करने का फैसला किया गया.

इन परीक्षाओं को किया गया है कैंसिल

यूनिवर्सिटी की ओर से जारी सूचना के अनुसार, इस फैसले के तहत एलएलबी में पेपर कोड के-4003, बीएससी एजी में डी-296 के अलावा बीबीए, बीसीए, बीए-एलएलबी और बीजेएमसी सहित कुछ अन्य सेल्फ फाइनेंस स्कीम कोर्स के पेपर 3 अगस्त को होने वाले थे. ऐसे में ये परीक्षाएं ही स्थगित रहेंगी. 4 अगस्त या उससे आगे वाली परीक्षाएं पहले के कार्य़क्रम के अनुसार ही होंगी.

सीसीएसयू ने जारी किया रिजल्ट

चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय ने सोमवार को जहां एक तरफ एग्जाम स्थगित करने की घोषणा की तो दूसरी तरफ उसने कुछ अच्छी खबर भी दी. दरअसल, यूनिवर्सिटी ने सोमवार को बीएएमएस थर्ड ईयर प्रोफेशनल, डिप्लोमा इन रशियन, सीओपी इन रशियन, डिप्लोमा इन फ्रेंच, सीओपी इन फ्रेंच, एमए संगीत और बीएससी होम साइंस फर्स्ट सेमेस्टर के अलावा कुछ अन्य कोर्स के रिजल्ट रिलीज कर दिए. स्टूडेंट्स इन्हें यूनिवर्सिटी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं.

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button