Uncategorized

Congress MLA Cash: असम में रची जा रही थी झारखंड सरकार गिराने की साजिश? CM हिमंता ने दी ये सफाई

Jharkhand MLA Arrest: पश्चिम बंगाल में भारी मात्रा में कैश के साथ कांग्रेस विधायकों की गिरफ्तारी का मामला बढ़ता ही जा रहा है. इस पूरे मामले में भाजपा पर झारखंड की सरकार अस्थिर करने का आरोप लगा है.

Jharkhand Political Crisis: पश्चिम बंगाल के हावड़ा में शनिवार को झारखंड के तीन कांग्रेस विधायकों को भारी मात्रा में कैश के साथ पकड़े जाने के मामले में विवाद गहराता जा रहा है. झारखंड में कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने दावा किया कि झारखंड सरकार को अस्थिर करने की साजिश असम में रची जा रही थी. कांग्रेस नेता ने महाराष्ट्र के राजनीतिक संकट का उल्लेख करते हुए कहा कि असम इन दिनों सरकार गिराने का केंद्र बिंदु बन गया है. कांग्रेस के आरोपों पर अब असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा शर्मा ने जवाब दिया है.

हिमंता बिस्व सरमा का बड़ा बयान

हिमंता बिस्व सरमा ने कहा कि कांग्रेस के साथ लंबे समय तक जुड़े रहने के कारण वह पार्टी के नेताओं के संपर्क में रहते हैं. लेकिन उन्होंने झारखंड की सरकार को गिराने के कथित षड्यंत्र में अपनी भूमिका होने के आरोपों को खारिज कर दिया. सरमा ने कहा कि कांग्रेस के नेता उनके पुराने मित्र हैं और यह बात सभी जानते हैं.

कांग्रेस छोड़कर भाजपा में हुए थे शामिल

उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता पुराने मित्र होने के नाते मेरे संपर्क में रहते हैं. मैं 20 साल से अधिक समय तक उस पार्टी में रहा. जब वे यहां आते हैं, तो मुझसे मिलते हैं. जब मैं नई दिल्ली में होता हूं, तो उनसे मिलता हूं.’ सरमा ने 2015 में कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया था.

कांग्रेस विधायक असम सीएम के संपर्क में थे?

कांग्रेस ने दावा किया है कि पश्चिम बंगाल के हावड़ा में भारी मात्रा में नकदी के साथ पकड़े गए झारखंड के उसके तीन विधायक असम के मुख्यमंत्री के संपर्क में थे. पश्चिम बंगाल पुलिस ने शनिवार रात गुप्त सूचना के आधार पर हावड़ा के रानीहाटी में राष्ट्रीय राजमार्ग-16 पर कांग्रेस के तीन विधायकों इरफान अंसारी, राजेश कच्छप और नमन बिक्सल कोंगरी को रोका था और उनके वाहन से भारी मात्रा में नकदी बरामद हुई थी. पुलिस ने रविवार दोपहर बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button