Uncategorized

फार्महाउस पर छापा, 13 युवतियों समेत 84 अरेस्ट; भारी कैश और लग्जरी गाड़ियां जब्त

Jaipur News: इस पार्टी में गिरफ्तार लोगों के खिलाफ मानव तस्करी अपराध की धाराओं में कार्रवाई हुई है. पकड़े गए आरोपी कर्नाटक, दिल्ली और यूपी के रहने वाले हैं. रेड में 22 लग्जरी गाड़ियां, 7 कसीनो टेबल, 44 बोतल अंग्रेजी शराब, 66 बीयर की बोतल और करीब 23 लाख रुपए बरामद किए गए हैं.

Jaipur farm house raid: जयपुर पुलिस कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच (Jaipur Crime Branch) टीम ने एक फार्म हाउस पर रेड डाली. जिस वक्त पुलिस की टीम अंदर दाखिल हुई तो वहां पर एक हाई प्रोफाइल डांस पार्टी के साथ 7 कसीनो (Casino) चल रहे थे. पुलिस टीम ने 13 युवतियों समेत 84 लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगों में एक कर्नाटक पुलिस का इंस्पेक्टर अन्जया और तहसीलदार नाथ (बेंगलुरु) और कॉलेज प्रोफेसर के.एल.रमेश भी शामिल है. फार्म हाउस से 14 लग्जरी गाड़ियां और 23 लाख रुपए जब्त किए. जयसिंहपुरा खोर थाना इलाके के सायपुरा बाग रिसोर्ट में शनिवार देर रात पार्टी अरेंज की गई थी.

 

एडीशनल सीपी ने दी जानकारी

कसिनो में डांस पार्टी के दौरान बड़ी संख्या में लड़कियां भी मौजूद थीं. क्राइम ब्रांच टीम ने पकड़ा तो वे मुंह छिपाती नजर आईं. राजस्थान की राजधानी जयपुर में पुलिस ने एक फार्म हाउस से मानव तस्करी को बढ़ावा देने के आरोप में 14 युवतियों सहित 84 लोगों को गिरफ्तार किया हैं. जयपुर के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त अजयपाल लाम्बा ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि जयपुर क्राइम ब्रांच टीम को सूचना मिली थी कि रिसोर्ट में डांस पार्टी के साथ कसीनो चल रहा है. क्राइम ब्रांच की टीम शनिवार देर रात 2 बजे वहां पहुंची तो लड़के-लड़कियों की भीड़ थी. कोई शराब पी रहा था तो कोई हुक्का. वहीं कई टेबलों पर ऑनलाइन कसिनो चल रहा था. पुलिस टीम को देख सभी इधर-उधर भागने लगे. टीम ने घेराबंदी कर 14 युवतियों समेत 84 लोगों को गिरफ्तार किया. इसी कार्रवाई के दौरान 22 लग्जरी गाड़ियां भी बरामद की गई हैं. गिरफ्तार युवतियां राजस्थान के बाहर की हैं और इस रेड की खबर लोकल पुलिस को नहीं दी गई थी.

इतनी बरामदगी

गिरफ्तार लोगों के खिलाफ मानव तस्करी अपराध की धाराओं में कार्रवाई की गई है. इस पार्टी में गिरफ्तार हुए अधिकतर लोग कर्नाटक, दिल्ली और उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं. इस पार्टी का आयोजन करने वाला मुख्य आरोपी नरेश मल्होत्रा और उसका बेटा है. मौके से 9 हुक्का, 7 कसीनो टेबल, 44 बोतल अंग्रेजी शराब, 66 बीयर की बोतल, 1 ट्रक और करीब 23 लाख रुपए जब्त किए गए हैं.

दो दिन की फीस दो लाख

पुलिस पूछताछ में पता चला है कि युवतियों को ग्राहकों के मनोरंजन के लिए बुलाया गया था. पुलिस को फार्महाउस पर महिलाओं को वस्तु के रुप में उपयोग करने के सबूत मिले हैं. पुलिस के एक सीनियर अफसर ने बताया कि ये लोग शनिवार को जयपुर आए थे और इनका यहां पर दो दिन रुकने का कार्यक्रम था. दो रात के प्रोग्राम के लिए यहां आए हर शख्स से दो लाख रुपए लिए गए थे.

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button