उत्तर प्रदेश

आज आगरा में वीआईपी आगमन के साथ भाजपा की जनविश्वास यात्रा

मंगलवार को घर से निकलते समय खास ख्याल रखना पड़ेगा। शहर में राज्यपाल,डिप्टी सीएम के साथ भाजपा की जन विश्वास यात्रा का आगमन होने के कारण पूरा शहर जाम की चपेट में आना तय है।

आगरा के लोगों को मंगलवार को घर से निकलते समय खास ख्याल रखना पड़ेगा। शहर में राज्यपाल,डिप्टी सीएम के साथ भाजपा की जन विश्वास यात्रा का आगमन होने के कारण पूरा शहर जाम की चपेट में आना तय है। वीआईपी मूवमेंट के चलते फतेहबाद रोड, खेरिया मोड़, कोठी मीना बाजार, एमजी रोड और एनएच2 पर लोगों को घंटों इंतजार करना पड़ सकता है।

मंगलवार को आगरा के डॉ भीम राव आम्बेडकर विश्व विद्यालय के खंदारी परिसर में विवि का 86वां दीक्षांत समारोह होना है। इस आयोजन के लिए डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा रात्रि में ही सर्किट हाउस पहुंच गए हैं और सुबह साढ़े नौ बजे राज्यपाल आनन्दी बेन पटेल खेरिया एयरपोर्ट पर पहुंचेंगी। लगभग दो घण्टे दीक्षांत समारोह में शामिल होने के बाद डिप्टी सीएम बीडी जैन इंटर कालेज में नवनिर्मित भवनों का लोकार्पण करेंगे। फिर एयरपोर्ट पहुंचेंगे, राज्यपाल आनंदी बेन पटेल विवि के खंदारी परिसर से 2 बजे कोठी मीना बाजार में सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा का अनावरण करेंगी।

वहां से फतेहबाद रोड पर एक संस्था के आयोजन में शिरकत करने के बाद सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगी। इन सबके बीच भाजपा की जनविश्वास यात्रा हाथरस से होते हुए खंदौली के रास्ते रामबाग, वाटरवर्क्स होते हुए भगवान टॉकिज चौराहे से एमजी रोड होते हुए पूरे शहर में भ्रमण करेगी। इसके चलते शहर में जाम के हालात होना तय माना जा रहा है।

ये भी पढ़े: मिट्टी के भाव थोक में बिक रहा है मूली, किसानों को फिर हुआ नुकसान

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button