उत्तर प्रदेश

Violence in Hardoi: यूपी के हरदोई में दो समुदायों के बीच झड़प, तिरंगा यात्रा निकालने के दौरान हुआ बवाल

Violence in Hardoi: यूपी के हरदोई में तिरंगा यात्रा के दौरान दो समुदायों के बीच झड़प का मामला सामने आया है. विवाद के बाद 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. इस मामले में पुलिस ने पांच उपद्रवियों को गिरफ्तार भी किया है.

Violence in Hardoi: उत्तर प्रदेश के हरदोई में तिरंगा यात्रा के दौरान दो समुदायों में झड़प का मामला सामने आया है. इस दौरान दोनों समुदायों के बीच जमकर पत्थरबाजी और मारपीट हुई. विवाद के बाद पुलिस ने 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही पुलिस ने पांच उपद्रवियों को गिरफ्तार भी किया है.

जमकर पत्थर चले हथियार लहराए गए

जानकारी के मुताबिक, हरदोई के पाली कस्बे में तिरंगा यात्रा (Tiranga Yatra) निकलने के बाद ये बवाल हुआ. तिरंगा यात्रा निकलने के बाद बाइक से घर जाते समय बाइक भिड़ने को लेकर एक युवक का समुदाय विशेष के लोगों से झगड़ा हो गया था. इसके बाद समुदाय विशेष के लोगों ने युवक के घर पर हमला किया. देखते-देखते हालात बेकाबू हो गए. इस बवाल के दौरान जमकर पत्थर चले. इसके अलावा असलहे (Weapons) भी लहराए गए.

मौके पर भारी पुलिस बल तैनात

इस बवाल में कई लोग जख्मी हो गए. आपको बता दें कि दो समुदायों के बीच हुए इस बवाल के बाद कस्बे में तनाव फैल गया है. मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया. साथ ही हालात पर काबू पाने के लिए पीएसी की भी तैनाती की गई. फिलहाल हालात पर काबू पा लिया गया है. वहीं पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. अभी तक 5 उपद्रवियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

प्रशासन ने क्या कहा?

इस मामले पर हरदोई डीएम अविनाश कुमार ने बताया कि एसपी राजेश द्विवेदी, एसडीएम समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. दो पक्षों में विवाद व पथराव होने की जानकारी मिली. अब स्थिति पूरी तरह कंट्रोल में है. वहीं, पुलिस अधीक्षक हरदोई राजेश द्विवेदी ने बताया कि प्रशासन के निर्देश पर कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर मौजूद है. एसपी ने बताया कि बलवाइयों की खोज के लिए तेजी से सर्च अभियान चलाया जा रहा है.

nn24news

एन एन न्यूज़ (न्यूज़ नेटवर्क इंडिया ग्रुप) का एक हिस्सा है, जो एक डिजिटल प्लेटफार्म है और यह बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड अन्य राज्य सहित राजनीति, मनोरंजन, खेल, करंट अफेयर्स और ब्रेकिंग खबरों की हर जानकारी सबसे तेज जनता तक पहुंचाने का प्रयास करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button